NDTV Khabar

कठुआ रेप केस पर अब भूमि पेडणेकर ने भी दिया बयान, कहा- 'मुझे भरोसा है कि...'

जम्मू कश्मीर के कठुआ में आठ वर्षीय बच्ची की कथित रूप से बलात्कार के बाद हत्या के मामले पर गहरा रोष जताते हुए अभिनेत्री भूमि पेडणेकर ने बयान दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कठुआ रेप केस पर अब भूमि पेडणेकर ने भी दिया बयान, कहा- 'मुझे भरोसा है कि...'

एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कठुआ मामले में बोलीं भूमि
  2. कहा, भरोसा है न्याय मिलेगा
  3. कई फिल्म स्टार्स दे चुके हैं बयान
नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के कठुआ में आठ वर्षीय बच्ची की कथित रूप से बलात्कार के बाद हत्या के मामले पर गहरा रोष जताते हुए अभिनेत्री भूमि पेडणेकर ने कहा कि समाज में पाशविक  सोच के उभरने से वह एक महिला के तौर पर दुखी और चिंतित हैं. 28 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि चीजें जिस तरह से सामने आ रही हैं उससे वह दुखी हैं और उनका अब भी न्यायपालिका में यकीन है. भूमि ने मीडिया से कहा , ''हमारे देश में जो भी हो रहा है, जिस तरह का अभी माहौल है ... एक महिला के तौर पर, मैं बहुत दुखी और चिंतित हूं कि हमारी भविष्य की पीढ़ियों का क्या होगा. इंसानियत कहां जा रही है?'' 

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर फिर दिखेंगे साथ-साथ, जानें कहां?

उन्होंने कहा , ‘‘हम अभी जो पाशविक और जानवर जैसी मानसिकता देख रहे हैं वह दिल तो तोड़ने वाली है. मैं एक आशावादी महिला हूं, और व्यवस्था में मेरा यकीन है और मुझे भरोसा है कि इंसाफ होगा.’’ अभिनेत्री 20वें बेटी एफएलओ पुरस्कार 2018 कार्यक्रम के इतर मीडिया से मुखातिब थीं. ‘दम लगा के हईशा’ की अभिनेत्री ने कहा कि जो लड़कियां क्रूरता का शिकार होती हैं, उन्हें इंसाफ मिलना चाहिए.


भूमि पेडणेकर ने खोला राज, मौका मिला तो इस बॉलीवुड सेलेब्रिटी का मोबाइल नंबर कर देंगी ब्लॉक

उन्होंने कहा , ‘‘जो भी लड़कियां इस तरह के भयावह अपराध का शिकार होती हैं, उन्हें न्याय दिलाना चाहिए. लोगों के मन में डर होना चाहिए कि वह ऐसे जघन्य अपराध करके बच नहीं सकते हैं.’’

टिप्पणियां

VIDEO: हंसाते-हंसाते सब कुछ कह जाएगी 'शुभ मंगल सावधान'

(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement