इस एक्ट्रेस ने लॉकडाउन में अपनी मॉम को ही बना लिया डांस गुरु, बोलीं- मुझे उनसे सीखना पसंद है...

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कलाकार के तौर पर लगातार कुछ नया और बेहतर सीखना चाहतीं हैं.

इस एक्ट्रेस ने लॉकडाउन में अपनी मॉम को ही बना लिया डांस गुरु, बोलीं- मुझे उनसे सीखना पसंद है...

मम्मी से डांस सीख रही हैं भूमि पेडनेकर

खास बातें

  • भूमि पेडनेकर ने मॉम को बनाया गुरु
  • मॉम से सीख रही हैं डांस
  • किताबें भी पढ़ रही हैं
नई दिल्ली:

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कलाकार के तौर पर लगातार कुछ नया और बेहतर सीखना चाहतीं हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान, भूमि ने अपनी मां और प्रशिक्षित कथक डांसर सुमित्रा पेडनेकर से कथक सीखना शुरू कर दिया है. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, चूंकि मेरी मां एक प्रशिक्षित कथक नृत्यांगना है, इसलिए मैं लंबे समय से कथक सीखना चाहती थी! इसलिए शाम को करीब एक घंटे तक मैं और मेरी मां ऐसा करते हैं. वह इसे काफी एन्जॉय कर रही हैं और मुझे उनसे यह सीखना बहुत पसंद है.

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने कोरोना वायरस महामारी के कारण शूटिंग पर वापस लौटने की अनिश्चिंतताओं के बारे में भी खुल कर अपनी बातें रखीं. वे कहती हैं, 'हम काम पर कब लौटेंगे और इसके आगे स्थितियां कैसी होंगी, इस पर इसने एक बड़ा सवालिया निशान लगा दिया है. अभी काफी अनिश्चिंतता है. निश्चित रूप से, हमारी तारीखें और शेड्यूल नियंत्रित हो चुके हैं और हम कोई भी योजना नहीं बना सकते हैं.'

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने स्वीकार किया कि उन्हें पढ़ना पसंद है और लॉकडाउन ने उनकी कुछ नया पढ़ने की आदत वापस लौटा दी. मैं पढ़ने की भूखी थी, लेकिन बॉलीवुड में प्रवेश करने के बाद मुझे एक अंतराल में कुछ पढ़ने का मौका नहीं मिला. लेकिन अब, मुझे काफी समय मिल गया है और मैं समय का पूरा उपयोग कर रही हूं. मैं टेड टॉक देख रही हूं और जलवायु परिवर्तन के बारे में काफी कुछ पढ़ रही हूं, क्योंकि यही वह चीज है, जिसके प्रति में काफी उत्साही हूं. उन्होंने कहा कि यह समय मेरे लिए काफी शिक्षात्मक रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com