भूमि पेडनेकर ने लॉकडाउन को लेकर किया कमेंट, बोलीं- अब कुछ करने का समय है

कोरोनावायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) की वजह से भूख के सताए बेघरों के लिए राशि जुटाने के लिए NDTV ने दो घंटे का #India4All टेलीथॉन का आयोजन किया है. जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने भी हिस्सा लिया.

भूमि पेडनेकर ने लॉकडाउन को लेकर किया कमेंट, बोलीं- अब कुछ करने का समय है

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) की वजह से भूख के सताए बेघरों के लिए राशि जुटाने के लिए NDTV ने दो घंटे का #India4All टेलीथॉन का आयोजन किया है. जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने भी हिस्सा लिया. उन्होंने कहा कि लजो भी हमारे आसपास हो रहा है, वह काफी दुखद है. हम लंबे समय से सिर्फ बात करते आए हैं, लेकिन अब कुछ करने का समय है. इस बीमारी ने हम सबको समान रूप से प्रभावित किया है. लेकिन कितने लोग हैं जिनके पास कोई सहारा ही नहीं है. जिनमें नॉलेज नहीं कि क्या करना चाहिए. हम सबको मिलकर काम करना है और रहना है. 

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने कहा कि फिल्में फ्लोर पर हैं, रिलीज के लिए भी तैयार हैं. क्या बड़े स्टार भी अपनी फीस में कट के बारे में सोचा जा सकता है. मैं इस पर कोई कमेंट नहीं कर सकती. लेकिन हम पहले से ही काफी चीजें सोच रहे हैं. यशराज फिल्म्स ने सीधे तौर पर मजदूरों के बैंक एकाउंट में पैसे डाल दिए गए गए हैं. हमारी पूरी इंडस्ट्री एक साथ आई है, और कई प्रयास किए जा रहे हैं. शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने भी कई बड़े कदम उठाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने कहा कि फिल्म सेट पर काम करने वाले कई दिहाड़ी मजदूर हैं. हमारी इंडस्ट्री ने उसके लिए फंड तैयार किए हैं और हम लोग उसमें योगदान के जरिये मदद कर रहे हैं. कुछ ऐसे भी प्रोडक्शन हाउस हैं जिन्होंने मजदूरों को बोनस और एडवांस पैसा दिया है. लेकिन हालात को देखते हुए, हम जो भी कर रहे हैं वह बहुत थोड़ा है...धरती के मेहमान हैं हम, मालिक नहीं...हमारे बिना प्रकृति भी बेहतर काम कर रही है.'