NDTV Khabar

आ गया Son Chiriya का फर्स्ट लुक, बंदूक थामे कुछ ऐसे देसी लुक में दिखीं भूमि

अपने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों को लुभा चुकीं बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अब नए रोल में दिखाई देने वाली हैं.

83 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आ गया Son Chiriya का फर्स्ट लुक, बंदूक थामे कुछ ऐसे देसी लुक में दिखीं भूमि

फिल्म Son Chiriya में भूमि पेडनेकर का न्यू लुक

खास बातें

  1. देसी लुक में दिखीं भूमि
  2. 'सोन चिड़िया' में होगा ऐसा लुक
  3. अपोजिट रोल में सुशांत
नई दिल्ली: अपने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों को लुभा चुकीं बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अब नए रोल में दिखाई देने वाली हैं. उनकी अगली आने वाली फिल्म 'सोन चिरैया' में वह बेहद ही डिफरेंट लुक में दिखाई दे रही हैं. भूमि ने देसी लुक में गांव की महिलाओं की तरह साड़ी पहन रखा हुआ है, जबकि कंधे पर लंबी बंदूक टांग रखी है. ऐसे लुक को देखते हुए मालूम पड़ता है कि वह बीहड़ जैसे खतरनाक इलाके में जाकर शूटिंग की है. हमेशा से रिस्की और डिफरेंट किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भूमि अपने दमदार अभिनय के लिए भी पहचानी जाती हैं.

'सोन चिरैया' के चक्कर में सुशांत सिंह राजपूत ने बनाया अपना कुछ ऐसा हाल, देखकर कहेंगे OMG!

 

फिल्म 'सोन चिरैया' में साल 1970 के दौरान चंबल घाटी के दृश्यों को दर्शाया गया है. भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़े अपने लुक का फोटो पोस्ट किया है. वह काफी बोल्ड और बिंदास लुक में नजर आ रही हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी भी एक्ट्रेस का ऐसा लुक देखे सालों-साल हो गए. भूमि ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''सोन चिरैया... कभी न भूल पाने वाली यह जर्नी आखिरकार खत्म हो गई, इस फिल्म से जुड़ी एक स्पेशल तस्वीर मैं शेयर कर रही हूं.'' बता दें कि इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के अलावा सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा, रणवीर शौरी जैसे तमाम बड़े कलाकार भी हैं.
चंबल के बीहड़ों में इस एक्टर के साथ घूम रही भूमि पेडनेकर, कुछ ऐसा करने की है तैयारी

टिप्पणियां
फिल्म 'उड़ता पंजाब' को बनाकर मशहूर हुए अभिषेक चौबे इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. 'सोन चिरैया' में भूमि के अपोजिट रोल में सुशांत सिंह राजपूत होंगे. फिलहाल अभिषेक चौबे इसी टाइटल से फिल्म फ्लोर पर लेकर जाएंगे लेकिन बाद में फिल्म का नाम बदला भी जा सकता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement