अक्षय कुमार पहली मुलाकात में ही भूमि पेडणेकर को लगे थे डांटने, एक्ट्रेस ने करीना को बताया पूरा किस्सा- Video

भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक चौंकाने वाले वाकया शेयर किया है.

अक्षय कुमार पहली मुलाकात में ही भूमि पेडणेकर को लगे थे डांटने, एक्ट्रेस ने करीना को बताया पूरा किस्सा- Video

भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को बताई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की यह बात

खास बातें

  • करीना-भूमि का देखें वीडियो
  • भूमि ने अक्षय कुमार को लेकर बताई यह बात
  • तापसी पन्नू के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी किया शेयर
नई दिल्ली :

भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ एक चौंकाने वाले वाकया शेयर किया है. करीना कपूर खान यूट्यूब पर 'व्हॉट वूमन वॉन्ट (What Women Want)' नाम से एक चैट शो चलाती हैं. इस शो में नामी हस्तियां आती हैं, और करीना कपूर उनसे मजेदार सवाल भी करती हैं. इस बार बेबो के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर थीं. भूमि ने करीना के साथ वह वाकया शेयर किया जब वह पहली बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ शूटिंग करने पहुंची थीं. वह 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में अक्षय के साथ नजर आई थीं और यह उनकी दूसरी फिल्म थी. 


भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ बात करते हुए बताया, 'अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मेरी पहली मुलाकात थी और मैं सहमी हुई थी. मेरे हाथ में प्रोटीन शेक था. उन्होंने मुझे यह कहके डांट दिया कि कैसे हम जवान लोग पागल हैं और हम अपने स्वास्थ्य को महत्व नहीं देते हैं.' भूमि पेडणेकर ने अक्षय कुमार के साथ 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' फिल्म की थी, जिसे खूब पसंद भी किया गया था. यही नहीं, भूमि ने तापसी पन्न के साथ 'सांड़ की आंख' करने का भी एक्सपीरियंस शेयर किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) ने बॉलीवुड में 2015 में 'दम लगाके हईशा' फिल्म के साथ कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आए थे. भूमि बॉलीवुड में कुछ हटकर फिल्में करने के लिए पहचानी जाती हैं. उनकी फिल्मों में 'दम लगा के हईशा', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', 'शुभ मंगल सावधान', 'बाला', 'पति पत्नी और वो' के नाम प्रमुखता से लिए जा सकते हैं. उनके आने वाली फिल्म 'बधाई दो' है जिसमें राजकुमार राव उनके साथ लीड रोल में नजर आएंगे.