भूमिक शाह ने गाया 'मेरी आरजू' गाना, बोले- इस कठिन समय में लोगों के चेहरे पर खुशी लाने की कोशिश की

लोकप्रिय गायक भूमिक शाह (Bhumik Shah) ने लॉकडाउन के बीच 'मेरी आरजू' (Meri Aarzoo) गीत की घोषणा करते हुए खुशी जताई है. भूमिक शाह के लिए यह गाना एक आशा की किरण है.

भूमिक शाह ने गाया 'मेरी आरजू' गाना, बोले- इस कठिन समय में लोगों के चेहरे पर खुशी लाने की कोशिश की

भूमिक शाह (Bhumik Shah) ने रिलीज किया 'मेरी आरजू'

खास बातें

  • भूमिक शाह ने लॉकडाउन में गाया 'मेरी आरजू'
  • गाने को लेकर उत्साहित हुए भूमिक शाह
  • गोवा में हुई 'मेरी आरजू' की शूटिंग
नई दिल्‍ली:

लोकप्रिय गायक भूमिक शाह (Bhumik Shah) ने लॉकडाउन के बीच 'मेरी आरजू' (Meri Aarzoo) गीत की घोषणा करते हुए खुशी जताई है. भूमिक शाह के लिए यह गाना एक आशा की किरण है. साथ ही उन्होंने कहा कि ये गीत उनके लिए बहुत खास है. यह गाना उनके लिए एक नई आशा की किरण है. अपने प्रशंसक से प्यार और सफलता पाने के बाद उन्होंने इस गीत को गाने का निर्णय लिया. भूमिक शाह के अपकमिंग सॉन्ग की यह गोवा में हुई थी. मेरी आरजू एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसे खूबसूरत नजारों ने और भी जीवंत कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भूमिक शाह (Bhumik Shah) ने अपने इस गाने के बारे में बताते हुए कहा, "यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है. मुझे अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का समर्थन चाहिए। इस कठिन लॉकडाउन समय के दौरान और बोरियत की वजह से मैंने अपने गाने को रिलीज करके लोगों के चेहरे पर खुशी लाने की कोशिश की. मुझे पहले से ही सोशल मीडिया पर सराहना मिलनी शुरू हो गई थी. मैं वास्तव में सभी का शुक्रगुजार हूं. यह समर्थन और प्यार मुझे अधिक सुंदर गाना गाने में मदद करेगा."

भूमिक शाह (Bhumik Shah) के गाने 'मेरी आरजू' (Meri Aarzoo) को लेकर माना जा रहा है कि यह लोगों में पॉजिटिव वाइब्स लाने में मदद करेगा. वहीं, सिंगर के करियर की बात करें तो भूमिक लोक संगीत और बॉलीवुड गायन में अनुभव के साथ एक प्रसिद्ध गायक हैं. उन्होंने संगीत में अपना करियर तबला कलाकार के रूप में शुरू किया. आज उनके लाइव प्रदर्शन के कारण एक वैश्विक प्रशंसक है, जो उन्होंने भारत के अलावा विभिन्न देशों में किया है.