Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

भूषण कुमार ने CAA को लेकर हुई बैठक में शामिल होने से किया इंकार, बोले- ग्रैंड हयात में था इसका मतलब...

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपने वीडियो में भूषण कुमार ने नागरिकता संशोधन कानून से जुड़ी मीटिंग में शामिल होने की बात को सिरे से नकारा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भूषण कुमार ने CAA को लेकर हुई बैठक में शामिल होने से किया इंकार, बोले- ग्रैंड हयात में था इसका मतलब...

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने CAA को लेकर हुई मीटिंग में शामिल होने से किया इंकार

खास बातें

  1. भूषण कुमार ने CAA की मीटिंग में शामिल होने से किया इंकार
  2. बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कहा कि ग्रैंड हयात में था, इसका मतलब...
  3. भूषण कुमार का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) और बीजेपी उपाध्यक्ष जय पांडा ने मुंबई के पांच सितारा होटल में कई बॉलीवुड सितारों से मुलाकात की थी. इस मुलाकात को लेकर हाल ही में भूषण कुमार (Bhushan Kumar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने वीडियो में भूषण कुमार ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) से जुड़ी मीटिंग में शामिल होने की बात से सिरे से इंकार किया है. इस बात का खुलासा प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने 'मलंग' (Malang) फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान किया है. भूषण कुमार के इस वीडियो ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

JNU के छात्रों के समर्थन में उतरीं अनिल कपूर की छोटी बेटी, बोलीं- आप मुझसे कहीं बहादुर हैं...


'मलंग' (Malang) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भूषण कुमार (Bhushan Kumar) से रिपोर्टर ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) से जुड़ी मीटिंग को लेकर सवाल किया. इस पर प्रोड्यूसर ने जवाब देते हुए कहा, "मैं ग्रैंड हयात में था लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि मैं किसी मीटिंग में शामिल हुआ था." बता दें कि मलंग के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उनके साथ मंच पर मलंग की स्टार कास्ट अनिल कपूर, दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू भी मौजूद थे. (Video के लिए यहां क्लिक करें)

आदित्य ठाकरे ने संभाला पर्यावरण मंत्री का कार्यभार, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- इसमें कोई शक नहीं...

टिप्पणियां

वहीं, नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर हुई मीटिंग में इससे संबंधित अफवाहों और सच्चाई पर बात की गई. इस मीटिंग के दौरान ही बीजेपी नेता और सितारों ने साथ मिलकर डिनर भी किया. इस मीटिंग में केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के प्रमुख प्रसून जोशी, निर्माता रितेश सिधवानी, निर्देशक अभिषेक कपूर और अभिनेता रणवीर शौरी सहित कई बॉलीवुड हस्तियों के शिरकत करने की खबर आ रही है. रणवीर शौरी ने मीटिंग के बारे में बात करते हुए मीडिया को बताया कि "बैठक काफी अच्छी रही. यह अच्छा है कि सरकार सीएए (CAA) संबंधित शंकाओं को दूर करने की कोशिश कर रही है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Violence: घायल एसीपी की आपबीती, क्या हुआ था उस दिन जब हिंसक भीड़ ने घेरा...

Advertisement