NDTV Khabar

ये Bigg Boss विनर करने जा रहे हैं बॉलीवुड में एंट्री, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हीरोइन के साथ फरमाएंगे इश्क

बिग बॉस-10 के साथ बिग बॉस में कॉमनर का कॉन्सेप्ट आया था, और आम लोगों के लिए बिग बॉस के दरवाजे खोले गए थे. वे इस शो के विजेता बने थे.

187 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये Bigg Boss विनर करने जा रहे हैं बॉलीवुड में एंट्री, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हीरोइन के साथ फरमाएंगे इश्क

बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर

खास बातें

  1. कॉमनर के तौर पर बिग बॉस 10 में आए थे
  2. सधा हुआ गेम खेला था
  3. अब कर रहे हैं बॉलीवुड में एंट्री
नई दिल्ली: बिग बॉस-10 के साथ बिग बॉस में कॉमनर का कॉन्सेप्ट आया था, और आम लोगों के लिए बिग बॉस के दरवाजे खोले गए थे. मनवीर गुर्जर घर में एंट्री करने वाले कॉमनर्स में थे. जिन्होंने शुरू से लेकर आखिरी तक सॉलिड गेम खेला और दर्शकों का दिल जीतने सफल रहे. उन्होंने दर्शकों को मजे भी दिलाए, दोस्ती की मिसाल भी पेश की और हमेशा सही के साथ दिखे. आखिर में वे शो के विजेता बने. वे 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आए और अब खबर है कि वे बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. वे 'आज की अयोध्या' फिल्म के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं.

मनवीर गुर्जर का खुलासा, 'हां, 2014 में हुई मेरी शादी, पर फिर वो छोड़ कर चली गई'
 
'आज की अयोध्या' की मनवीर गुर्जर ने शूटिंग भी शुरू कर दी है. फिल्म में उनके साथ 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में नजर आ चुकीं श्रद्धा दास हैं. मनवीर ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर भी पोस्ट की है. उन्होंने लिखा हैः "दिन में 15 घंटे शूटिंग चल रही है...सुना है मेहनत हमेशा रंग लाती है...अपना प्यार और दुआएं बनाए रखें..." श्रद्धा बाबूमोशाय... में अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी गई थीं. उन्होंने 'घूंघटा...' गाने से तहलका मचाया था.




'बिग बॉस' के घर के बाहर भी चल रही है मनवीर गुर्जर और नितिभा कौल की दोस्‍ती, डिस्‍को में किया डांस

टिप्पणियां
मनवीर गुर्जर उत्तर प्रदेश के नोएडा के रहने वाले हैं और 'आज की अयोध्या' भी उत्तर प्रदेश आधारित फिल्म है. फिल्म को नरेश दुदानी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में मनवीर के साथ संजय मिश्रा भी नजर आएंगे. मनवीर का बिंदास अंदाज और स्टाइल उनके फैन्स को काफी पसंद आता है. वैसे भी उनका देसी अंदाज बिग बॉस में भी हिट रहा था. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement