Bigg Boss 11 में एंट्री से पहले ढिंचैक पूजा ने रिलीज किया अपना नया सॉन्ग, देखें Video

बिग बॉस 11 में एंट्री करने से पहले ढिंचैक पूजा का नया गाना आफरीन फातिमा बेवफा है... रिलीज हो गया है. गाने को 13 घंटे में 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है.

Bigg Boss 11 में एंट्री से पहले ढिंचैक पूजा ने रिलीज किया अपना नया सॉन्ग, देखें Video

'आफरीन फातिमा बेवफा है' गाने में ढिंचैक पूजा

खास बातें

  • रिलीज हुआ ढिंचैक पूजा का नया गाना
  • सोनम गुप्ता के जगह ढिंचैक पूजा ने गाया आफरीन फातिमा बेवफा है....
  • 13 घंटे में ढिंचैक पूजा के गाने को मिले 60 हजार व्यूज
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया सेंसशन ढिंचैक पूजा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सेल्फी मैंने ले ली आज...गाने के जरिए चर्चा में आई ढिंचैक पूजा सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस सीजन 11 में एंट्री लेने जा रही हैं. जी हां, आज रात टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड में ढिंचैक पूजा मॉडल और रियलिटी शो स्प्लिट्सविला के कंटेस्टेंट रहे प्रियंक शर्मा के साथ घर में दाखिल होंगी. लेकिन शो में एंट्री करने से पहले ढिंचैक पूजा का नया गाना आफरीन फातिमा बेवफा है रिलीज हो गया है. उनके गाने का टाइटल 'सोनम गुप्ता बेवफा है..' से इन्पायर्ड लगता है.

पढ़ें: Bigg Boss के घर में कैद होंगी Dhinchak Pooja, इस कंटेस्टेंट के साथ लेंगी एंट्री!

शुक्रवार रात ढिंचैक पूजा के यूट्यूब चैनल पर उनका नया गाना 'आफरीन फातिमा बेवफा है...' जारी किया गया, जिसे 13 घंटे में 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है. गाने के नाम की तरह इसके लिरिक्स भी बहुत अटपटे हैं. 2 मिनट के गाने में ढिंचैक पूजा, फातिमा की बेवफाई के चर्चे सुना रही हैं. उनके पिछले गानों की तरह इसमें भी ढिंचैक पूजा की 'मधुर' आवाज आपके कानों को चुभ सकती है!



बिग बॉस के घर एंट्री करने जा रही ढिंचैक पूजा ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "पहली बार जब बिग बॉस की ओर से मुझे फोन आया था, तब मैं अपने नए गाने में बिजी थी इसलिए जाने से साफ इनकार कर दिया था. लेकिन अब मेरा गाना बनकर तैयार हो चुका है. उन्होंने दोबारा मुझे अप्रोच किया और मैंने इसमें आने का फैसला कर लिया. बिजी शेड्यूल होने के कारण मैंने यह सीजन अब तक फॉलो नहीं किया. हालांकि, जितना भी देखा है, उसे खूब एन्जॉय किया."

पढ़ें: चिल्ला-चिल्ला कर बापू से पैसे मांग रही Dhinchak Pooja, ट्विटर पर आया ऐसा रिएक्शन

सलमान से जुड़े सवाल पर अपने इंटरव्यू में ढिंचैक पूजा ने कहा, "मेरा परिवार और फ्रैंड्स इस बात को लेकर एक्साइटेड हैं कि मैं उनसे मिलने वाली हूं. सलमान खान से मिलने और बात चीत करने के लिए मैं भी एक्साइटेड हूं. शो के जरिए मैं उन्हें बेहतर तरीके से जान पाऊंगी."
 

dhinchak pooja youtube

बता दें, सेल्फी मैंने ले ली है... से लाइमलाइट में आईं ढिंचैक पूजा दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर..., स्वैग वाली टोपी..., बाबू दे दे थोड़ा कैश... जैसे गाने गाकर चर्चा बटोर चुकी हैं. जल्द ही उनकी 'मधुर' आवाज को आप बिग बॉस के घर के अंदर सुन पाएंगे.

 Video: टीम 'गोलमाल..' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com