NDTV Khabar

Bigg Boss 11: सलमान की जुबान पर आई दिल की बात, दीपिका को छोड़ कैटरीना को चुना

अक्सर देखा गया है कि जब भी कैटरीना कैफ बिग बॉस में आती हैं तो सलमान खान उनके सामने अपना दिल खोलकर रख देते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ.

321 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11: सलमान की जुबान पर आई दिल की बात, दीपिका को छोड़ कैटरीना को चुना

कैटरीना कैफ और सलमान खान

खास बातें

  1. अक्सर बिग बॉस में आती हैं कैटरीना कैफ
  2. सलमान मजाक में कर जाते हैं दिल की बात
  3. ऐसा ही कुछ इस बार भी करते आए नजर
नई दिल्ली: अक्सर देखा गया है कि जब भी कैटरीना कैफ बिग बॉस में आती हैं तो सलमान खान उनके सामने अपना दिल खोलकर रख देते हैं. बेशक वे ऐसा मजाक में ही करते हैं. लेकिन अक्सर देखा गया है कि मजाक में ही वे दिल की बात खुलेआम कह जाते हैं. इस वीकेंड का वार में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. सलमान ने कैटरीना के साथ गेम खेला और उनका दिल टटोलने की कोशिश की. जिसमें कई बातें बाहर आईं और यह बात साफ दिखी कि सलमान खान के दिल में अब भी कैटरीना के लिए कुछ फीलिंग्स हैं.

'टाइगर जिंदा है' का नया सॉन्ग रिलीज, सलमान-कैटरीना की जबरदस्त केमिस्ट्री

सलमान ने कैटरीना को दो हीरो की फोटो दिखाईं और उनमें से एक हीरो को चुनने के लिए कहा. पहले अनिल कपूर और अक्षय खन्ना की तस्वीर आई कैटरीना ने अनिल को चुना. फिर अनिल और अक्षय कुमार आए तो अक्षय को चुना. फिर शाहरुख खान और अक्षय की आई तो उन्होंने अक्षय को ही चुना. फिर आमिर-अक्षय में से कैटरीना ने आमिर को चुना. फिर आमिर और सलमान खान में से एक को चुनना था तो कैटरीना ने कहा कि मैं सलमान को रखूंगी. जबकि सलमान ने कहा कि अगर उन्हें एक हीरोइन चुननी हो तो वे सिर्फ कैटरीना का ही नाम लेंगे. उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा और दीपिका पादुकोण के नाम को दरकिनार कर दिया. 

Video: NDTV के अभियान 'बेहतर इंडिया' की रनबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने की तारीफ



उसके बाद बारी लाइ डिटेक्टर टेस्ट की आई तो कैटरीना ने सलमान की खबर ली. कैटरीना कैफ ने सलमान खान से सवाल दागे. कैटरीना कैफ ने सलमान खान से पूछा, आप शादी करेंगे या नहीं? सलमान ने कहा कि लोग कहते हैं, शादी करने की उम्र बीत गई है. लेकन कैटरीना बोलीं, आप अभी भी शादी कर सकते है. आफ टेंशन मत लीजिए. इसके बाद काफी बातें हुई और सलमान खान ने कहा, एक बार जो मैं कमिटमेंट कर दूं तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता, मेरी इस आवाज के साथ इस शो को कोई भी होस्ट नहीं करता क्योंकि उनका गला खराब था और आवाज भी ठीक से नहीं निकल रही थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement