Viral Video: शिल्पा शिंदे ने जमकर लगाए ठुमके, Bigg Boss जीतने के बाद दिखीं पहली बार

105 दिन बिग बॉस के घर पर कैद रहने के बाद शिल्पा अब अपने फ्रैंड्स और फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं. मंगलवार रात वे टीवी प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा की पार्टी में पहुंचीं.

Viral Video: शिल्पा शिंदे ने जमकर लगाए ठुमके, Bigg Boss जीतने के बाद दिखीं पहली बार

पार्टी में डांस करते हुए शिल्पा शिंदे.

खास बातें

  • प्रोड्यूसर की पार्टी में पहुंचीं शिल्पा शिंदे
  • दोस्तों के साथ जमकर किया डांस
  • वायरल हो रहे शिल्पा के डांस वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी शो 'भाबी जी घर पर है' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम कर लिया है. टीवी एक्ट्रेस हिना खान को हराकर शिल्पा ने यह टाइटल अपने नाम कर 44 लाख की धनराशि भी जीती है. 105 दिन बिग बॉस के घर पर कैद रहने के बाद शिल्पा अब अपने फ्रैंड्स और फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं. मंगलवार रात वे टीवी प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा की पार्टी में पहुंचीं.

Shocking! Bigg Boss 11 जीतने के बाद शिल्पा शिंदे ने कह दिया TV से अलविदा, जानें असली वजह...

'साथ निभाया साथिया', 'ससुराल सिमर का', 'शक्ति- अस्तित्व एक एहसास की' जैसे शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा की पार्टी में शिल्पा स्कर्ट और स्लिट कुर्ती लुक में नजर आईं. पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, जिसमें शिल्पा जमकर थिरकती नजर आ रही हैं. साडी गली..., बलम पिचकारी.. से लेकर राधा.. जैसे बॉलीवुड गानों पर शिल्पा अपने दोस्तों के साथ डांस कर रही हैं.

वीडियो में देखें, शिल्पा शिंदे का डांस...

 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashiinde) on

 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashiinde) on

 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashiinde) on

 

A post shared by Trending Topic (@trendingtopi) on

मालूम हो कि, शिल्पा को असली पॉपुलैरिटी छोटे पर्दे से मिली, लेकिन बिग बॉस 11 जीतने के बाद उनका मानना है कि अब वह टीवी पर नहीं लौटेंगी. 'भाबीजी घर पर हैं' को लेकर बुरे अनुभवों से गुजरने के बाद अब टेलीविजन शो में शिल्पा काम नहीं करना चाहती. अक्सर रियलिटी शो को जीतने वालों को ढेर सारे टेलीविजन शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन शिल्पा का कहना है कि 'भाबीजी घर पर हैं' शो के दौरान जो कुछ हुआ, उसके बाद वह अब छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहती हैं.

Bigg Boss 11: किचन किंग से जगत मां बनने तक, इन 5 वजहों से शिल्पा शिंदे ने जीता खिताब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा के मुताबिक, "मैं टेलीविजन के बजाय फिल्मों में काम करना चाहूंगी. कई सालों तक काम करने के बाद इस उद्योग के लोगों (भाबीजी घर पर हैं के निर्माताओं की ओर इशारा करते हुए) ने मेरे साथ जैसा व्यवहार किया, उससे मैं बेहद निराश हूं. मैं अब टीवी उद्योग में और काम नहीं करना चाहती."

VIDEO: फिल्म 'कालाकांडी' की टीम से मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...