NDTV Khabar

Bigg Boss 12: टास्क से डरकर जोड़ियां कर बैठी ये हरकत, भड़ककर श्रीसंत ने बोला ऐसा

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के दूसरे हफ्ते समुद्री लुटेरा टास्क घरवालों पर कुछ इस तरह भारी पड़ गया कि अब कंटेस्टेंट का असली चेहरा बाहर आने लगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: टास्क से डरकर जोड़ियां कर बैठी ये हरकत, भड़ककर श्रीसंत ने बोला ऐसा

Bigg Boss के घर में श्रीसंत, श्रृष्टि और नेहा

खास बातें

  1. बिग बॉस 12 में छिड़ी जंग
  2. श्रीसंत ने खोया आपा
  3. बोल बैठे ये बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के दूसरे हफ्ते समुद्री लुटेरा टास्क घरवालों पर कुछ इस तरह भारी पड़ गया कि अब कंटेस्टेंट का असली चेहरा बाहर आने लगा है. बिग बॉस के नौंवे दिन जोड़ियों और सिंगल के बीच कुछ ऐसा हुआ कि घर का पूरा माहौल ही बदल गया. हर किसी के दिल की बात और सच्चाई सामने आनी शुरू हो गई. टास्क के दौरान नेहा के साथ जहाज पर जोड़ियों के द्वारा टॉर्चर किया गया, लेकिन वह टूटी नहीं और अपनी टीम को एक प्वाइंट दिलाने में सफल हुईं, जबकि दीपिका और श्रृटि ने बैक टू बैक टॉर्चर सीट से उठकर दो प्वाइंट गवां दिया. इसके बाद आखिर में करणवीर बोहरा सीट पर बैठे. जोड़ियों द्वारा जबरदस्त टॉर्चर के बावजूद अपनी सीट बिल्कुल भी नहीं छोड़ी.

अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए बोली तमिल-तेलुगू, Video हुआ वायरल
 


इस तरह से सिंगल्स ने जोड़ियों को पहले दिन टास्क जीतने नहीं दिया और अब बुधवार को देखना होगा कि सिंगल यानी सेलिब्रेटी की टीम जोड़ियों के साथ कैसा टास्क खेलती हैं. फिलहाल इससे पहले आपने देखा होगा कि जोड़ियां टास्क में हुए टॉर्चर को देख काफी डर गए हैं और दूसरे दिन होने वाले समुद्री लुटेरा टास्क से पहले शैम्पू, कंडिशनर जैसे चीजों को छुपा लिया है.

टास्क के पहले दिन टॉर्चर को देखकर श्रीसंत काफी गुस्साए हुए दिखे. इतना ही नहीं, उन्हें टास्क को देखकर रोना तक भी आ गया. श्रीसंत ने यहां तक कह दिया था कि ज्यादा टॉर्चर होने पर मैं थप्पड़ भी मार दूंगा. 

Video: मिस पूजा को रेलवे स्टेशन पर चढ़ा डांस का शौक, लगाए ऐसे ठुमके फिरंगी भी रह गए हैरान

 


श्रीसंत अगली दिन की तैयारी करते हुए बोले, 'उन्हें बोलने के बावजूद भी, मैं गुस्से से ज्यादा उदास हो गया. भले ही यह गेम का हिस्सा हो, लेकिन वह अपने फैन्स खो रहे हैं. मैं अपने बारे में बताऊं तो मुझे बहुत बुरा लग रहा है.'
टिप्पणियां

श्रीसंत की तबियत बिगड़ने की वजह से भले ही टास्क में हिस्सा नहीं लिया, लेकिन वह टास्क के दौरान अपने टीम के लिए लगातार खड़े रहे. एक जगह तो उन्होंने घर की कप्तान कृति से बहस तक ली. इतना ही नहीं, सबा-सोमी से बात करते वक्त भी श्रीसंत ने थप्पड़ मारने की भी बात की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement