NDTV Khabar

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने सोमी खान से किया फ्लर्ट, विकास गुप्ता बोले- आप तो 'बिहार की भाभी' हैं

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में इन दिनों प्यार का जोड़ी पनपती हुई दिखाई दे रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने सोमी खान से किया फ्लर्ट, विकास गुप्ता बोले- आप तो 'बिहार की भाभी' हैं

बिग बॉस 12 में दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और सोमी खान (Somi Khan)

खास बातें

  1. सोमी-दीपक के बीच पक रही खिचड़ी
  2. दीपक ने सोमी को बोली दिल की बात
  3. घर में आए शिल्पा और विकास
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में इन दिनों प्यार का जोड़ी पनपती हुई दिखाई दे रही हैं. लव-बर्ड जोड़ी कहलाने वाली अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) में से भजन सम्राट अनूप जलोटा पिछले हफ्ते घर से बाहर हो गए. अब बिग बॉस के घर में नई प्यार की जोड़ी देखने को मिल रही है. इस हफ्ते घर के कप्तान बने दीपक ठाकुर के दिल में सोमी खान (Somi Khan) के लिए प्यार देखा जा रहा है. दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने एक-दो बार उन्हें प्यार भरी निगाहों पर भी देखा है, जिस पर सोमी खान ने भी यह बात कबूली है. दीपक ठाकुर ने मंगलवार को आए एपिसोड में सोमी खान की जमकर तारीफ करते हुए भी दिखे.

मलाइका अरोड़ा ने सिक्योरिटी गर्ल्स के लिए किया कुछ ऐसा, आप भी कर डालेंगे ये डिमांड- देखें Video

 


दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने सोमी खान (Somi Khan) को कहा, ''यू आर सो ब्यूटीफुल... आपकी आंखे बहुत अच्छी है, आपके बाल बहुत अच्छे हैं. आपका बिहैवियर मुझे पसंद है.'' इस पर सोमी खान खिलखिलाकर हंस पड़ीं. हालांकि सोमी खान नहीं चाहतीं कि दीपक ठाकुर को लेकर उन्हें इस मसले में जोड़ा जाए. दीपक ठाकुर ने सोमी खान के लिए चॉकलेट और बादाम फिजी फ्रीज में बचाकर रखी. बिग बॉस के अन्य कंटेस्टेंट भी दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और सोमी खान (Somi Khan) को लेकर काफी मजाक बना रहे हैं. फिलहाल दीवाली के वीकेंड पर लग्जरी टास्क के दौरान बिग बॉस सीजन 12 की विनर रहीं शिल्पा शिंदे और पिछले ही सीजन के मास्टमाइंड कहलाने वाले विकास गुप्ता ने घर में एंट्री ली.
 
पंजाबी गाने पर यूं झूम उठीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, मिनटों में Video हो गया वायरल

विकास गुप्ता ने दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और सोमी खान के रिलेशन को लेकर कमेंट किये. विकास ने सोमी से डायरेक्टली कहा कि आप तो 'बिहार की भाभी' हैशटैग से मशहूर हो गई हैं. लोग आपको बिहार की भाभी कह रहे हैं. जब विकास ने ऐसा बोला तो सोमी खान चुप रहने के लिए कहा.

टिप्पणियां

फिलहाल दीपक ठाकुर के दिल में सोमी खान (Somi Khan) के लिए दिल में जगह बन गई है, लेकिन सोमी खान इस रिश्ते से कतरा रही हैं. उनका कहना है कि मैं किसी की गर्लफ्रेंड कहलाकर नहीं पहचान बनाना चाहती. मैं खुद अपनी पहचान बनाना चाहती हूं. फिलहाल बिग बॉस के घर में चल रहे लग्जरी टास्क के दौरान रंगोली बनाने को लेकर काफी पंगे देखे गए. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement