Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने देसी स्टाइल में बोली अंग्रेजी, घरवालों ने यूं उड़ाया मजाक

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) में इंटरटेनिंग कंटेस्टेंट का नाम लिया जाए तो सबसे पहले मुजफ्फरपुर के दीपक ठाकुर का नाम सामने आता है.

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने देसी स्टाइल में बोली अंग्रेजी, घरवालों ने यूं उड़ाया मजाक

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने कुछ यूं की मस्ती

खास बातें

  • दीपक ठाकुर फिर हुए हिट
  • देसी स्टाइल में गाया अंग्रेजी सॉन्ग
  • सोशल मीडिया पर बनाए कई फैन्स
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) में इंटरटेनिंग कंटेस्टेंट का नाम लिया जाए तो सबसे पहले मुजफ्फरपुर के दीपक ठाकुर का नाम सामने आता है. बिग बॉस के पहले दिन से अपने लोकल भाषा से दर्शकों को दीवाना बनाने वाले कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर घर के सदस्यों को भी खूब इंटरटेन कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ने बिग बॉस के घर के किस्सों को जोड़कर एक गाना बनाया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. दीपक ठाकुर ने एक और कारनामा करते हुए दर्शकों का मनोरंजन करने का ठीकरा अपने सिर ले लिया है. फिलहाल इस बार दीपक देसी स्टाइल में अंग्रेजी भाषा में गाना गाते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में घरवालों के साथ बैठकर खुद सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बने हुए हैं.

सपना चौधरी ने कार की बैक सीट पर पल्लू लेकर की मस्ती, 'चलो इश्क लड़ाएं' पर यूं किया डांस- Video हुआ वायरल

कलर्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडलर पेज पर बिग बॉस से जुड़े रोजाना अपडेट्स आते रहते हैं. बुधवार को भी पेज पर एक वीडियो अपलोड किया गया, जिसमें दीपक ठाकुर घर के सदस्यों के साथ बैठकर मजेदार बातें कर रहे हैं. दीपक ठाकुर अपने साथ घर में होने वाले किस्से को अंग्रेजी भाषा में मजेदार लहजे में बता रहे हैं. इस पर वहां मौजूद घर के सदस्य ठहाके लगाकर खूब हंसते हुए दिखाई दिये. दीपक ने अंग्रेजी में अपना खुद मजाक बनवाते हुए गाना गाया.
 


Captain Marvel: थानोस का खात्मा करने आई सुपरहीरोइन, 1 करोड़ 90 लाख बार देखा गया Trailer
Newsbeep

बिग बॉस के घर में पहले और दूसरे दिन काफी गहमा-गहमी का माहौल देखने को मिला. पहले दिन जहां हल्की-फुल्की नोंक-झोंक देखने को मिली तो वहीं दूसरे दिन खान सिस्टर्स और श्रीसंत के बीच काफी ज्यादा बहस हुई. बिग बॉस के घर में दीपक ठाकुर को लोग इसलिए काफी पसंद कर रहे हैं, क्योंकि वह दर्शकों को काफी इंटरटेन कर रहे हैं. बाकी सदस्यों में अभी ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बिग बॉस से जुड़ी ढेरों ख़बरें...