Bigg Boss 12: दूसरे प्रोमो में सलमान खान का ऐसा होगा अंदाज, यूं 'विचित्र जोड़ी' मचाएंगी तहलका

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की शुरुआत होने में अब सिर्फ लगभग एक महीना ही बचा हुआ है. इंडिया के सबसे बड़े रिएलिटी शो के होस्ट सलमान खान का प्रोमो भी शूट किया जा चुका है.

Bigg Boss 12: दूसरे प्रोमो में सलमान खान का ऐसा होगा अंदाज, यूं 'विचित्र जोड़ी' मचाएंगी तहलका

Bigg Boss 12 के अगले प्रोमो में कुछ ऐसा होगा अंदाज

खास बातें

  • बिग बॉस 12 का जल्द आएगा न्यू प्रोमो
  • सलमान खान का ऐसा होगा अंदाज
  • पहला प्रोमो हो चुका है रिलीज
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की शुरुआत होने में अब सिर्फ लगभग एक महीना ही बचा हुआ है. इंडिया के सबसे बड़े रिएलिटी शो के होस्ट सलमान खान का प्रोमो भी शूट किया जा चुका है. बिग बॉस के सेट के अंदर से कुछ ऐसी खुलासे हुए हैं, जो अब तक का सबसे अलग कॉन्सेप्ट होगा. जी हां, सलमान खान अपने प्रोमो के दौरान कई ऐसे शॉट दिए हैं, जिनमें उनका सिग्नेचर स्टेप्स है. हाल ही में आए पहले प्रोमो में सलमान खान ने 'जवानी फिर ना आए...' गाने के स्टेप्स पर डांस करते दिखे. आगे के आने वाले प्रोमो में भी कुछ अलग अंदाज देखने को मिलेगा. इस बार उनका अंदाज कुछ फिल्मी होगा.

पोर्न स्टार से मिलिंद सोमन तक, Bigg Boss 12 में नजर आ सकते हैं ये 12 कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस 12' के मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सलमान खान सीजन 12 के फॉर्मेट को समझाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान एक टीचर के अंदाज में सूट-बूट पहने क्लास रूम में धासू एंट्री मारते हैं. Bigg Boss 12 के प्रोमो में सलमान खान कहते हैं कि इस साल शो की ABCD सबकुछ बदल जाएगा. इसमें रैपर से लेकर जुड़वां बहने, सास-बहू से लेकर छोटे-बड़े सब लोग होंगे. वीडियो के आखिर में सलमान मस्ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं. 



Bigg Boss 12 Promo: टीचर बन सलमान खान ने समझाए रूल्स, कहा- बदल जाएगी गेम की ABCD

बता दें, बिग बॉस' का सीजन-11 जहां पड़ोसियों की वजह से सुर्खियों में रहा था, वहीं इसके अगले सीजन में जोड़ियों घर के अंदर तहलका मचाती दिखाई देंगी. मेकर्स ने शो के लिए जोड़ियों की तलाश शुरू कर दी है. खबरें गर्म हैं कि 'बिग बॉस-12' के ऑडिशन भी शुरू हो चुके हैं.

पिछले सीजन की तरह इस बार भी शो में सेलिब्रेटी और आम आदमी (कॉमनर) का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा. कहा जा रहा है इस सीजन एक पोर्न स्टार की एंट्री होगी, साथ ही मिलिंद सोमन भी इसमें नजर आ सकते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com