NDTV Khabar

Bigg Boss 12: सुरभी राणा ने श्रीसंत को कहा 'इंटरनेशनल अंडा वाला', भड़ककर किया कुछ ऐसा

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में मंगलवार को बीबी पोल्ट्री फार्म नाम का लग्जरी टास्क (BB Poultry Farm task) शुरू हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: सुरभी राणा ने श्रीसंत को कहा 'इंटरनेशनल अंडा वाला', भड़ककर किया कुछ ऐसा

सुरभी राणा (Surbhi Rana) और श्रीसंत (Sreesanth)

खास बातें

  1. सुरभी-श्रीसंत के बीच बहस
  2. टास्क के दौरान हुआ कुछ ऐसा
  3. सुरभी राणा हुईं चोटिल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में मंगलवार को बीबी पोल्ट्री फार्म नाम का लग्जरी टास्क (BB Poultry Farm task) शुरू हो चुका है. इस टास्क के दौरान मुर्गी एक अंडा देगी, जिसे दौड़कर उठाने वाला कंस्टेटेंट गार्डेन एरिया में रखे घरवालों के पुतलों में से किसी एक को कैप्टनसी के दावेदारी से बाहर कर सकता है. इस टास्क में सबा खान और सोमी खान कप्तान तो नहीं बन सकते, लेकिन बिग बॉस की तरफ से उन्हें एक पॉवर मिली है कि यदि आखिर में उनका पुतला बचता है तो अपनी जगह घर के अन्य सदस्य को कप्तानी का दावेदार बना सकते हैं. टास्क में खेल के साथ-साथ करणवीर बोहरा (Karanveer Bohra) और मेघा धाडे (Megha Dhade) संचालक की भूमिका में भी हैं. इस दौरान सुरभी राणा और श्रीसंत के बीच काफी गहमा गहमी देखने को मिली.

काजल राघवानी का डांस देखकर खेसारी लाल यादव की बढ़ गई BP, 30 लाख बार देखा गया Video


बीबी पोल्ट्री फार्म टास्क शुरू होते ही सुरभी राणा अपना एग्रेसिव गेम भी शुरू कर देती हैं. अंडे को उठाने के लिए जहां-जहां श्रीसंत खड़े होते हैं वहां सुरभी भी उनके बगल में जाकर खड़े हो जाते हैं. बार-बार ऐसा होने पर श्रीसंत गुस्सा होकर वहां से हट जाते हैं. इस पर सुरभी राणा ताना मारना शुरू कर देती हैं कि टास्क खेलिए घर से बाहर में भाग जाइएगा. इसी में उन्होंने मजाक-मजाक में यह भी कह दिया कि 'इंटरनेशनल अंडा वाला'.

 


इस पर श्रीसंत भड़क गए और वापस खेल में आकर खड़े हो गए. इसी टास्क के दौरान अंडा चुराने के चक्कर में दीपिका कक्कड़ की वजह से सुरभी राणा धक्का खाकर गिर जाती हैं, जिससे उन्हें गंभीर चोट पहुंचती है.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने एयरपोर्ट पर किया ऐसा बचपना, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

टास्क के दौरान श्रीसंत, दीपिका कक्ड़ड, शिवाशीष, जसलीन मथारू को कप्तानी के दावेदारी से बाहर कर दिया गया है. एपिसोड में दीपक ठाकुर और पार्टनर के रूप में आईं उर्वशी के बीच काफी बहस भी होती है. श्रीसंत की वजह श्रृटि रोती भी हैं. फिलहाल आने वाले एपिसोड में कप्तानी को लेकर दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई भी देखने को मिलेगी. देखना होगा कि दीपक ठाकुर द्वारा खेले गए शानदार टास्क में कौन कप्तानी का दावेदार बन पाता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement