NDTV Khabar

Bigg Boss 13: पिंजरे में कैद नहीं होना चाहते ये कॉमेडियन, इसलिए नहीं बनेंगे 'बिग बॉस 13' का हिस्सा

Bigg Boss 13: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में एंट्री से इंकार कर दिया है और इसकी वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13: पिंजरे में कैद नहीं होना चाहते ये कॉमेडियन, इसलिए नहीं बनेंगे 'बिग बॉस 13' का हिस्सा

Bigg Boss 13: सुनील ग्रोवर नहीं शामिल होंगे 'बिग बॉस' में

खास बातें

  1. बिग बॉस 13 का हिस्सा नहीं बनेंगे ये एक्टर
  2. पिंजरे में नहीं होना चाहते कैद
  3. इंटरव्यू के दौरान बताई ये बात
नई दिल्ली:

कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने हाल ही में बिग बॉस (Bigg Boss) पर अपनी एंट्री के सस्पेंस को खत्म कर दिया है. खबरों के मुताबिक टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के कंटेस्टेंट लिस्ट में सुनील ग्रोवर का भी नाम शामिल था. ऐसी खबरें आ रही थीं कि सुनील अब बिग बॉस के घर में सबको हंसाते हुए नजर आएंगे. हालांकि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कॉमेडियन ने इन सारी खबरों को नकार दिया है. 'द खबरी' के मुताबिक सुनील किसी पिंजरे में कैद नहीं हो सकते और ना ही सिर्फ खाने को लेकर लड़ाई कर सकते हैं.

Kaun Banega Crorepati 11: इस कंटरेस्टेंट ने KBC 11 में बना डाला रिकॉर्ड, इतने सेकेंड में दिया जवाब


हाल ही में दिए इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने 'बिग बॉस' सीजन 13 का हिस्सा बनने के सवाल पर कहा, 'मैं 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का हिस्सा नहीं बनना चाहता और कभी नहीं बनना चाहता, पता नहीं क्यों पर मैं नहीं बनना चाहता. मैं पिंजरे में कैद नहीं हो सकता. मुझे किरदार निभाना पसंद है. गेम जीतने के लिए खाने और छोटी-छोटी चीजों की जगह मैं कहानियों का हिस्सा बनना पसंद करूंगा. इसलिए मैं यह नहीं कर सकता.' 

'कौन बनेगा करोड़पति' में खुल गया अमिताभ बच्चन का राज, इस काम पर उड़ाते थे पॉकेट मनी

टिप्पणियां

अपने इस इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने 'बिग बॉस (Bigg Boss 13)' के घर में एंट्री की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है. बता दें एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने 'कपिल शर्मा शो' से गुत्थी के रूप में अपनी पहचान बनाई थी, हालांकि बाद में कपिल शर्मा से बहस के कारण उन्होंने ये शो छोड़ दिया. सुनील ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गब्बर (Gabbar)' में पुलिसवाले का किरदार निभाया था, इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था, वहीं हाल ही में सुनील सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत (Bharat)' में नजर आए थे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement