बिग बॉस 13 फिर से होने जा रहा शुरू, दोबारा देखने को मिलेगी सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की जंग

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि इस सीजन को दोबारा शुरू किया जाएगा.

बिग बॉस 13 फिर से होने जा रहा शुरू, दोबारा देखने को मिलेगी सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की जंग

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर आई बड़ी खबर

खास बातें

  • बिग बॉस 13 फिर से होने जा रहा है शुरू
  • दोबारा देखने को मिलेगी सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की जंग
  • फिर देखने को मिलेगी सिडनाज की जोड़ी
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि इस सीजन को दोबारा शुरू किया जाएगा. बिग बॉस का यह सीजन अब तक का सबसे पॉपुलर सीजन रहा है. इस शो को मिली टीआरपी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की जंग से लेकर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला  के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शकों को देखने को मिली थी. यही नहीं शो में ही हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज का लव एंगल भी शुरू हुआ था.

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के इन्हीं पलों को दर्शक बहुत मिस कर रहे हैं. शो खत्म होने के तुरंत बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को लेकर नया शो 'मुझसे शादी करोगो' (Mujhse Shaadi Karoge) शुरू हुआ, लेकिन यह शो दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब नहीं हो सका. इस शो के कामयाब नहीं होने की वजह यह भी थी कि बिग बॉस के घर में ही यह शो शूट किया जा रहा था और शो का फॉर्मेट भी लगभग एक समान था. शायद यही वजह है कि शो ज्यादा दर्शकों को लुभा नहीं सका.

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के कारण पूरी टीवी इंडस्ट्री बंद हो चुकी है और सारे कलाकार अपने- अपने घरों में बंद हैं. इसी बीच चैनल ने यह फैसला किया है कि बिग बॉस (Bigg Boss 13) का अनदेखा तड़का फिर से प्रसारित किया जाएगा. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के स्पेशल मोमेंट को भी दिखाए जाने पर विचार चल रहा है. बता दें कि मेकर्स ने 'बिग बॉस 14' की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं ऐसे में फिर से बिग बॉस 13 को दिखाना आगामी सीजन के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com