NDTV Khabar

Bigg Boss 13: जानिए हाइएस्‍ट पेड कंटेस्‍टेंट पर क्‍या कहा तहसीन पूनावाला ने

तहसीन पूनावाला के अलावा, इस सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वालों की लिस्‍ट में इंटरनेट सेंसेशन विकास पाठक भी शामिल हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर 'हिंदुस्तानी भाऊ' के नाम से जाना जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13: जानिए हाइएस्‍ट पेड कंटेस्‍टेंट पर क्‍या कहा तहसीन पूनावाला ने

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घर में तहसीन पूनावाला का स्वागत किया.

New Delhi:

राजनीतिक विश्लेषक और सामाजिक कार्यकर्ता तहसीन पूनावाला, जो बिग बॉस 13 में प्रवेश करने वाले वाइल्ड कार्ड में से एक हैं, कथित तौर पर टेलीविजन रियलिटी शो के वर्तमान सीज़न में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले प्रतियोगी हैं. हालांकि, अभिनेता ने इन खबरों को न तो स्वीकार किया है और न ही खंडन किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक एंटरव्‍यू में उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि किसको कितना पैसा दिया जा रहा है, लेकिन ईमानदारी से पैसा मेरे लिए मायने नहीं रखता है. मैं पैसे से अट्रेक्‍ट नहीं होता. मैं इसका सम्मान करता हूं. मुझे इसकी कोई परवाह नहीं है. मैं जीवन में बड़े काम करना पसंद करता हूं. पैसा मेरा लक्ष्य नहीं है. तहसीन, जो कथित तौर पर 21 लाख रुपए प्रति सप्ताह ले रहे हैं, माना जा रहा है कि शो में सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली प्रतियोगी हैं, इसके बाद टेलीविजन अभिनेत्री रश्मि देसाई हैं, जो इस सप्ताह शो से बाहर हो चुकी हैं.

शहनाज गिल ने पारस छाबड़ा के साथ आकर मारी पलटी, कहा- मैं तेरे साथ हूं, अब मुझसे मरेगा वो...Viral Video


जब तहसीन से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि वह शो के अन्‍य प्रतिभागियों को प्रभावित करने में सफल होंगे, तो उन्होंने कहा, 'मैं सभी प्रतियोगियों को प्रभावित कर सकता हूं. मैं कहूंगा कि वे प्रभावित होते हैं या नहीं, यह मेरी समस्‍या नहीं होगी. मुझे वास्तव में परवाह नहीं है कि वे मेरे बारे में क्या सोचते हैं.

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घर में तहसीन पूनावाला का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि तहसीन 'घर का नेता' होगा और वह घर में होने वाले झगड़े को 'स्क्रीन पर अच्छा' बनाएगा.

टिप्पणियां

Bigg Boss 13: खेसारी लाल यादव का खुलासा, दिल्ली की सड़कों पर बेचा करते थे लिट्टी-चोखा, तभी सलमान ने दिया ऐसा रिएक्शन

तहसीन पूनावाला के अलावा, इस सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वालों की लिस्‍ट में इंटरनेट सेंसेशन विकास पाठक भी शामिल हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर 'हिंदुस्तानी भाऊ' के नाम से जाना जाता है. वहीं 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली ज़रीवाला भी शो में एंट्री कर चुकी हैं. भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव, टीवी अभिनेता अरहान खान और गायक हिमांशी खुराना में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री ले चुके हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement