Rakhi Sawant की कुश्ती के रिंग में हुई थी जमकर पिटाई, पहुंच गई थीं अस्पताल- देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अभी बिग बॉस 14 के हाउस में है लेकिन उनका एक पुराना वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है जिसमें वह कुश्ती के रिंग में रेसलर से फाइट करती हुई नजर आ रही हैं.

Rakhi Sawant की कुश्ती के रिंग में हुई थी जमकर पिटाई, पहुंच गई थीं अस्पताल- देखें Video

राखी सावंत (Rakhi sawant) की कुश्ती के रिंग में हुई थी जमकर पिटाई

खास बातें

  • राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल
  • बिग बॉस 14 के हाउस में राखी सावंत ने किया ब्रेक डांस
  • कुश्ती के रिंग में पहलवानों ने कर दी राखी सावंत की पिटाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बिग बॉस 14 के हाउस में है और इस दौरान वह लोगों को खूब इंटरटेन भी कर रही हैं. घर के अंदर एक तरफ रुबिना दिलैक से उनकी दोस्त हो गई है तो वहीं रुबीना के पति अभिनव शुक्ला से उन्हें प्यार हो गया है. राखी का यह फ्लर्टिंग अंदाज फैन्स का काफी मनोरंजन कर रहा है. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि वह हमेशा फैन्स को इंटरटेन करने का कोई न कोई मौका निकाल ही लेती है. हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई बयान दिया था साथ ही उनकी फोटो वायरल भी हुई जिसमें वह सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आईं थी. 

वैसे तो राखी सावंत (Rakhi Sawant) अभी बिग बॉस 14 के हाउस में है लेकिन उनका एक पुराना वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है जिसमें वह कुश्ती के रिंग में रेसलर से फाइट करती हुई नजर आ रही हैं. इस कुश्ती में राखी की जीत तो नहीं हुई लेकिन हारकर भी वह फैन्स के दिलों में जीत गई. दरअसल, राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राखी सावंत WWE की रिंग में उतरीं और रेसलर ने उनकी ऐसी पिटाई कर दी कि राखी सीधे हॉस्पिटल पहुंच गईं. 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था जिसमें वह WWE की रिंग में  फाइट करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि वह सिल्क के लाल सूट के साथ स्पोर्ट्स शूज पहनी हुई है और पहलवान से लड़ाई के लिए कुश्ती के रिंग में कूद पड़ती है. लेकिन पहलवानों ने मिलकर उनकी हालत इतनी ज्यादा खराब कर दी जिसकी वजह से वह सीधे अस्पताल पहुंच गई.  इस वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कुश्ती के बाद राखी सावंत को दो महिलाएं पकड़कर ले जाती हुई दिख रही है क्योंकि राखी की पहलवानों ने इतनी ज्यादा पिटाई कर दी है जिसकी वजह से वह ठीक से चल भी नहीं पा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बिग बॉस हाउस में है और वहां से आए दिन उनका वीडियो वायरल होता है. हाल ही में राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह घर के अंदर ब्रेक डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में राखी का लुक काफी फनी है और जिसे तरीके से वह घर में घूम- घूमकर डांस कर रही हैं फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.