रुबीना दिलैक की चुगली करने को लेकर पत्रकारों ने पूछा सवाल तो आपा खो बैठे अली गोनी

सलमान खान (Salman Khan) शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) जैसे - जैसे अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है हर दिन कुछ नया और खास देखने को मिल रहा है.

रुबीना दिलैक की चुगली करने को लेकर पत्रकारों ने पूछा सवाल तो आपा खो बैठे अली गोनी

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को लेकर पत्रकार और अली गोनी के बीच हुई बहस

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) जैसे - जैसे अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है हर दिन कुछ नया और खास देखने को मिल रहा है. जैसा कि आपको पता है आज वीकेंड का वार था इस खास मौके पर घर के अंदर 14 बाहरी लोग आए थे जिसमें पत्रकार और आम लोग शामिल हुए थे और उन्होंने घर में रहे कंटेस्टेंट से तरह- तरह के सवाल भी किये. लेकिन बात तब बिगड़ गई हैं जब अली गोनी से पत्रकार ने रुबीना दिलैक को लेकर सवाल कर दिया. आपको बता दें कि इस मौके पर काम्या पंजाबी भी मौजूद थी जो घर के एक- एक कंटेस्टेंट को मीडिया के सामने पेश कर रही थी. जब अली गोनी मीडिया के सामने आए तो रुबीना दिलैक को लेकर पत्रकार ने सवाल किया जिसके बाद दोनों में तीखी बहस शुरु हो गई. 

पत्रकार ने अली गोनी से कहा आप रूबीना के मुंह पर अच्छे बनकर रहते हैं और पीठ पीछे उनकी बुराई करते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं आप उनसे इसलिए मिलकर रहते हैं ताकि उनके फैन्स को बुरा न लगे और आप शो में बने रहें. वहीं दूसरी तरफ आप उनके पति अभिनव शुक्ला से लड़ाई करते हैं. पत्रकार ने अली गोनी पर यह भी आरोप लगाए कि आप अभिवन को रूबीना का ब्वॉय कहते हैं और तो और आपने कई बार पीठ पीछे उनपर भद्दे कमेंट भी किया है, वहीं अली पत्रकार से सभी आरोप को गलत बताते हुए कहते हैं कि मैंने ऐसा कभी कुछ बोला ही नहीं है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अली गोनी (Aly Goni) से  पत्रकार कहती हैं कि मैं इसी शो की बात कर रही हूं तो अली भी कहते हैं मैं भी इसी शो की बात कर रहा हूं मैडम. फिर अली गुस्से से कहते हैं ठीक से शो देखिए. और फिर एक्टर गुस्से में कहते हैं कि कोई और दूसरा सवाल है आपके पास. शो के दौरान अली के चेहरे से साफ दिख रहा था कि उन्हें गुस्सा आ रहा है लेकिन जाते- जाते हंसकर कहते हैं कि मैडम आपके कोई और भी सवाल है. बता दें कि आज के एपिसोड को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिग बॉस 14 इस वीकेंड खूब धमाल मचने वाला है.