Devoleena Bhattacharjee ने अर्शी खान को लेकर अभिनव से कहा- तुम लोग इसे कैसे झेलते हो...

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एजाज खान की प्रॉक्सी पर खेलने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अर्शी खान पर जमकर बरसती हुई नजर आ रही हैं.

Devoleena Bhattacharjee ने अर्शी खान को लेकर अभिनव से कहा- तुम लोग इसे कैसे झेलते हो...

Devoleena Bhattacharjee ने अर्शी खान को कहा बदतमीजी घर पर

खास बातें

  • Devoleena Bhattacharjee और अर्शी खान के बीच हुई लड़ाई
  • Devoleena Bhattacharjee ने अर्शी खान को कह दी ये बात
  • Devoleena Bhattacharjee ने बिग बॉस हाउस में मचाया धमाल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एजाज खान की प्रॉक्सी पर खेलने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अर्शी खान पर जमकर बरसती हुई नजर आ रही हैं. प्रोमो वीडियो में साफ देख सकते हैं कि देवोलिना, अर्शी को कहती है कि यह जो तुम बदतमीजी करती हो न अपने घर पर करो. तुम्हारे घरवाले तुम्हारी घटिया हरकतें सहन करते होंगे मैं नहीं करूंगी.' इतने कहने के बाद देवोलीना अभिनव के तरफ देखकर कहती है कैसे तुमलोग इस पागल को सहन करते हो. आपको बता दें कि यह पूरी घटना किचन की है. 

अर्शी खान (Arshi Khan) पर गुस्सा दिखाने के बाद अगले ही पल देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) बर्तन पटकते हुए कहती है ‘तुम घटिया हो तुम घटिया हो अर्शी खान....' आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी और अर्शी खान की लड़ाई के वक्त किचन में रुबीना दिलाइक भी मौजूद हैं, जोकि कुछ भी नहीं कह रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि  बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने फिनाले के बेहद करीब है और इस वजह से शो का हर एपिसोड दिन पर दिन काफी दिलचस्प होता जा रहा है. हाल ही में शो में मौनी रॉय पहुंची थी जहां उन्होंने कंटेस्टेंट लोगों से कई दिलचस्प सवाल पूछे. राहुल वैद्द से पूछा गया कि आप किससे शादी करना पसंद करेंगे तो उन्होंने रुबीना दिलैक का नाम लिया जिससे घर के बाकी सदस्य काफी हैरान हो गए वहीं राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह रोते हुए कहती हैं कि तुमने मेरे साथ बहुत बुरा किया है अभिनव, मेरा दिल कह रहा है हां और दिमाग कह रहा है नहीं. मेरे हाथ क्यों कांप रहे हैं बिग बॉस. वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत फूट-फूटकर रो रही हैं. हालांकि, यह तो बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा की राखी सावंत क्या फैसला लेती हैं.