ईरान में स्टापू खेलती नजर आईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, फैन्स बोले- यादें बचपन की...देखें Video

मंदाना करीमी (Mandana Karimi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वे स्टापू खेलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने फैन्स की बचपन की यादों को ताजा कर दिया है.

ईरान में स्टापू खेलती नजर आईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, फैन्स बोले- यादें बचपन की...देखें Video

स्टापू खेलते हुए मंदाना करीमी (Mandana Karimi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • ईरान में स्टापू खेलती दिखीं मंदाना करीमी
  • मंदाना करीमी के वीडियो में फैंस ने उन्हें बताया 'स्वीट'
  • मंदाना करीमी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली :

बिग बॉस 9 (Bigg Boss 9) कंटेस्टेंट और 'भाग जॉनी' से बॉलीवुड में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली मंदाना करीमी (Mandana Karimi) के नए वीडियो ने उनके फैन्स की पुरानी यादों को ताजा कर दिया है. ईरान में जन्मी मंदाना करीमी  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मंदाना करीमी  (Mandana Karimi) स्टापू खेलती नजर आ रही हैं. यह वीडियो बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाना करीमी  (Mandana Karimi) ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में स्टापू खेलते हुए मंदाना करीमी काफी खुश दिख रही हैं. इन दिनों मंदाना करीमी  (Mandana Karimi) अपने घर यानी ईरान में हैं. 

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: कृष्णन अय्यर ने चुराई दूध की थैलियां, गोकुलधाम सोसायटी में मच गया हंगामा

फिल्म 'भाग जॉनी' और 'क्या कूल हैं हम 3' में लीड रोल अदा करने वाली मंदाना करीमी  (Mandana Karimi) अपनेघर में खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने स्टापू खेलते हुए एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मंदाना करीमी  (Mandana Karimi) ने लिखा 'यह जीवन की छोटी-छोटी चीजें हैं.' अपने कैप्शन के जरिए मंदाना करीमी बताना चाह रही हैं कि जिंदगी में इन छोटी-छोटी चीजों से ही कई बार इंसान को बहुत खुशी मिलती है. मंदाना करीमी का वीडियो देखकर उनके फैंस ने स्वीट कमेंट किए हैं. इसके अलावा मंदाना करीमी के एक फैन ने अपने कमेंट में कहा 'यादें बचपन की.'

q7lecd0g

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

19 मई, 1988 को ईरान में जन्मीं मंदाना करीमी  (Mandana Karimi) बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ ही एक मॉडल भी हैं. मंदाना करीमी ने बॉलीवुड में 'भाग जॉनी' से एंट्री करने के बाद 'क्या कूल हैं हम 3, मैं और चार्ल्स और रॉय' जैसी फिल्मों में काम किया है. मंदाना करीमी 2015 में आए 'बिग बॉस 9' की 2 रनर अप भी रह चुकी हैं. इसके साथ ही मंदाना करीमी ने बॉलीवुड के साथ ही टेलीविजन की दुनिया में भी अपना धमाल मचाया है. मंदाना करीमी स्टार प्लस के फेमस शो 'इश्कबाज' में नैगेटिव रोल करती नजर आई थीं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...