इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने तीन शादी के बाद चौथी शादी के लिए मांगी भगवान से दुआ, बोलीं- बस एक और...

बिग बॉस (Bigg Boss) कंटेस्टेंट और मशहूर एक्ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) एक बार फिर शादी करने के लिए तैयार हैं.

इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने तीन शादी के बाद चौथी शादी के लिए मांगी भगवान से दुआ, बोलीं- बस एक और...

पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) चौथी शादी करने के लिए हैं तैयार

खास बातें

  • पामेला एंडरन तीन शादियों के बाद चौथी शादी करने के लिए हैं तैयार
  • एक्ट्रेस ने कहा कि भगवान बस एक बार और...
  • बिग बॉस 4 में नजर आई थीं पामेला एंडरसन
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) कंटेस्टेंट और मशहूर एक्ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) एक बार फिर शादी करने के लिए तैयार हैं. न्यूयॉर्क टाइम्स मैगजीन को दिए इंटरव्यू में पामेला एंडरसन ने अपनी पिछली शादियों के बारे में बातचीत की, इसके साथ ही बिग बॉस कंटेस्टेंट ने यह भी बताया कि वह एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह दोबारा शादी करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि हां, जाहिर सी बात है. बस एक बार, भगवान. बस एक बार और. बता दें कि इससे पहले भी पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) तीन बार शादी कर चुकी हैं.

Nothing is secure ... 

A post shared by Pamela Anderson  (@pamelaanderson) on

पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने अपने पिछले रिलेशनशिप्स के बारे में बात करते हुए कहा, "भगवान का शुक्र है कि यह हुआ, जिस तरह से होना था और मैं यहां खुश हूं. मेरी तीन बार शादी हुई है. लोगों को लगता है कि मेरी पांच बार शादी हुई है, पता नहीं क्यों. मेरी तीन बार शादी हुई है. मेरी शादी टॉमी ली से हुई है, मेरी शादी बॉब रिची से हुई है और रिक सोलोमन से हुई है. और बस यही तीन शादियां हैं. मुझे मालूम है कि यह बहुत है, लेकिन यह पांच से कम है." उन्होंने अपनी चौथी शादी के बारे में बात करते हुए कहा, "बिल्कुल! बस एक बार और. केवल एक बार और भगवान, सिर्फ एक बार."

इंटरव्यू में 52 वर्षीय पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने जॉन पीटर्स के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, "मेरी शादी नहीं हुई थी. नहीं. मैं रोमांटिक हूं और मुझे लगता है कि मैं आसान टार्गेट थी. मुझे लगता है कि लोग डर में जीते हैं. मुझे नहीं मालूम कि यह सब किस बारे में है, लेकिन मेरा मानना है कि डर इसमें काफी खेल खेलता है. यह एक छोटे से क्षण की तरह है. एक क्षण जो आता है और चले जाता है, लेकिन इसमें कोई शादी नहीं होती, यहां कुछ भी नहीं होता. यह ऐसा लगता है कि जैसे कुछ हुआ नहीं है." बता दें कि हॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ पामेला एंडरसन ने बिग बॉस 4 के जरिए भी खूब पहचान बनाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com