बिग बॉस कंटेस्टेंट ने लॉकडाउन को बताया अनियोजित, बोले- खुद के नागरिक भूखे मर रहे हैं और मोदी जी पाकिस्तान...

तहसीन पूनावाला (Tehseem Poonawalla) ने पीएम मोदी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) को संबोधित करते हुए ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

बिग बॉस कंटेस्टेंट ने लॉकडाउन को बताया अनियोजित, बोले- खुद के नागरिक भूखे मर रहे हैं और मोदी जी पाकिस्तान...

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने पीएम मोदी (PM Modi) और अमित शाह पर साधा निशाना

खास बातें

  • बिग बॉस कंटेस्टेंट ने लॉकडाउन को बताया अनियोजित
  • कंटेस्टेंट ने कहा कि खुद के नागरिक भूखे मर रहे हैं और...
  • तहसीन पूनावाला का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच सरकार ने 31 मई तक लॉकडाउन (Lockdown 4.O) का चौथा चरण भी घोषित कर दिया है. लॉकडाउन के बीच सबसे ज्यादा परेशानी मजदूर और गरीब वर्ग के लोगों को झेलनी पड़ रही है, जो अपने-अपने घरों को पैदल ही लौटने पर मजबूर हैं. लॉकडाउन के बीच गरीबों की परिस्थितियों को देखते हुए हाल ही में बिग बॉस कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseem Poonawalla) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में तहसीन पूनावाला ने कहा कि माननीय नरेंद्र मोदी और अमित शाह पाकिस्तान और बांग्लादेश के अल्पसंख्यकों का ख्याल रखना चाहते थे. जबकि उनके खुद के नागरिक अनियोजित लॉकडाउन के कारण भूखे मर रहे हैं.


तहसीन पूनावाला (Tehseem Poonawalla) के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. अपने ट्वीट में तहसीन पूनावाला ने देश में लगाए गए लॉकडाउन को अनियोजित बताया. उन्होंने लिखा, "माननीय नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सर और माननीय अमित शाह (Amit Shah) पाकिस्तान और बांग्लादेश के अल्पसंख्यकों का ख्याल रखना चाहते थे. जब कि हमारे खुद के भारतीय नागरिकत अनियोजित लॉकडाउन के कारण संघर्ष कर रहे हैं, भूखे मर रहे हैं. आत्मनिर्भर देश." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि तहसीन पूनावाला (Tehseem Poonawalla) अपने विचारों को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. वहीं, चौथे चरण के लॉकडाउन की बात करें तो गृह मंत्रालय की ओर से जारी लॉकडाउन-4 के दिशा-निर्देशों के अनुसार देश भर में सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक रहेगी. स्कूल, मॉल, रेस्तरां बंद रखे जाएंगे. इसके साथ-साथ विमान और मेट्रो ट्रेनों का परिचालन भी 31 मई तक बंद रहेगा. गृह मंत्रालय का कहना है कि कोविड-19 लॉकडाउन 4.0 के दौरान राज्यों की परस्पर सहमति से अंतरराज्यीय यात्री वाहनों, बस सेवाओं की आवाजाही को अनुमति दी जा सकती है.