बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ने अनुराग कश्यप को लेकर की पोस्ट, बोलीं- यही वो शख्स हैं, जिन्होंने...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने पोस्ट की है.

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ने अनुराग कश्यप को लेकर की पोस्ट, बोलीं- यही वो शख्स हैं, जिन्होंने...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने की पोस्ट

खास बातें

  • मंदाना करीमी ने अनुराग कश्यप को लेकर की पोस्ट
  • मंदाना ने अनुराग को किया सपोर्ट
  • अनुराग पर लगे यौन शोषण के आरोप
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए, जिसके बाद कुछ सेलेब्स डायरेक्टर का सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ उनका विरोध कर रहे हैं. अब हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने अनुराग कश्यप के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट की है. इस पोस्ट में अनुराग कश्यप को लेकर मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने लिखा है, "आपने मुझे मेरा वह पक्ष दिखाया, जिसे मैं कभी देख नहीं सकती थी."

सोशल मीडिया से दूर स्टार्स


मंदाना करीमी (Mandana Karimi Twitter) ने आगे लिखा, "जब मैं लोगों में उम्मीद खो चुकी थी, तो यही आदमी एक सेवियर बनकर आए. मैंने यह सोचकर इंडस्ट्री छोड़ दी थी कि मजबूत महिलाओं के लिए इसमें कोई जगह नहीं है, जो एक सुरक्षित और सम्मानजनक कामकाजी माहौल चाहती हैं. और आप एक गार्डियन एंजेल की तरह आए. आपने मुझे अपने परिवार का हिस्सा बनाया. मुझे आगे का रास्ता दिखाया."

बॉलीवुड के एक्टर सिंगर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर आगे कहा, "आपने मुझे काम नहीं दिलाया. बल्कि सिखाया कि मुझे अपने टैलेंट और मेहनत से कैसे काम ढूंढ़ना है. हम में से कुछ के लिए आप कला के बिना खो जाएंगे और आप वह हैं, जो अंधेरे से भरी इस दुनिया में उस रोशनी के लिए लड़ेंगे." मंदाना की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.