इस बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने गर्लफ्रेंड के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया केस

नीरू पेशे से फैशन स्टाइलिश हैं. पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तहत केस दर्ज किया है. यदि इस मामले में वह दोषी पाये गये तो उन्हें सात साल तक की सजा हो सकती है.

इस बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने गर्लफ्रेंड के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया केस

अरमान कोहली और नीरू रंधावा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अरमान कोहली के खिलाफ मामला दर्ज
  • गर्लफ्रेंड के साथ की मारपीट
  • नीरू रंधावा हॉस्पिटल में भर्ती
नई दिल्ली:

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अरमान कोहली के खिलाफ कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड व लिव-इन पार्टनर नीरू रंधावा के साथ बुरी तरह मारपीट पर मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में केस दर्ज की गई है. नीरू पेशे से फैशन स्टाइलिश हैं. पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तहत केस दर्ज किया है. यदि इस मामले में वह दोषी पाये गये तो उन्हें सात साल तक की सजा हो सकती है. बता दें कि रविवार को अरमान से पूछताछ के लिए उनके घर भी गई थी, लेकिन वहां पर वह मौजूद नहीं थे. 

इस एक्टर को अपनी स्टारडम का क्रेडिट देते हैं शाहरुख खान, ऐसे मिली थी पहली फिल्म

मीडिया से मिली खबर के मुताबिक रविवार को यह कपल फाइनेंसियल कारणों से मारपीट की. अरमान ने गुस्से में नीरू को जोर से धक्का मारा, जिससे वह सीढ़ियों से नीचे गिर पड़ी. नीरू ने यह आरोप लगाया है कि अरमान ने उनके बालों को पकड़कर खींचे और दीवार पर सिर को पटका. बुरी तरह चोटिल होने के बाद नीरू रंधावा को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी में एडमिट कराया गया. अरमान कोहली के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी सेक्शन 323, 326, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया. पुलिस अब अरमान के खिलाफ आगे की इंवेस्टिगेशन कर रही है. 

इन जोड़ों को 'बिग बॉस' के घर में हुआ प्यार, पर बाहर आने के बाद हो गई तकरार

बता दें कि दोनों ही साल 2015 से एक साथ लिव इन में रह रहे थे. अरमान और नीरू एक दूसरे से एक कॉमन फ्रेंड के जरिये मिले और फिर डेटिंग का सिलसिला जारी हो गया. अरमान कोहली को उनके पिता राजकुमार कोहली ने साल 1992 में 'विरोधी' फिल्म से लॉन्च किया था. अरमान के पिता काफी मशहूर फिल्मकार थे. हालांकि बीच में उन्हें वापसी करने का मौका नहीं मिला और वह फिर साल 2002 में 'जानी दुश्मन' फिल्म से कमबैक किया. इसके बाद वह 'एलओसी कारगिल' फिल्म में भी दिखे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com