आसिम रियाज नए म्यूजिक वीडियो की कर रहे तैयारी, सहनूर के साथ आएंगे नजर

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने बिग बॉस में जमकर धूम मचाई थी. बिग बॉस के बाद से भी वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. अब वह सहनूर (Sehnoor) के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं.

आसिम रियाज नए म्यूजिक वीडियो की कर रहे तैयारी, सहनूर के साथ आएंगे नजर

आसिम रियाज और सहनूर म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

नई दिल्ली:

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने बिग बॉस में जमकर धूम मचाई थी. बिग बॉस के बाद से भी वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. आसिम रियाज लगातार एक के बाद एक म्यूजिक वीडियो कर रहे हैं. उनके म्यूजिक वीडियो खूब पॉपुलर भी हो रहे हैं. आसिम रियाज अब अपने अगले म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस और सिंगर सहनूर (Sehnoor) के साथ नजर आएंगे. खूबसूरत एंड चार्मिंग सहनूर एक संगीत वीडियो से दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएंगी , जिसमें उनके साथ बिग बॉस फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) नजर आने वाले हैं. निर्माता-अभिनेत्री अपने म्यूजिक वीडियो के साथ अपने प्रशंसकों को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

हाल ही में सहनूर (Sehnoor) ने प्रशंसकों के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुलासा किया कि उनका आगामी म्यूजिक वीडियो जल्द ही रिलीज किया जाएगा. उन्होंने इंस्टाग्राम में एक वीडियो के माध्यम से अपने आने वाले नए ट्रैक के बारे में जानकारी दी. और साथ ही अपना लुक भी शेयर किया, जिसमे वे काफी सूंदर और क्यूट लग रही है. सहनूर के इस पोस्ट को शेयर ही करते ही कमैंट्स का सैलाब आ गया सभी उनको इस नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई दे रहे है. इसके अलावा आसिम रियाज़ ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने आगामी गीत के बारे में भी जानकारी दी है और सहनूर को टैग किया है.

A post shared by S E H N O O R ???? (@sehnooor999) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने यह भी बताया है कि उनका आगामी गीत स्टेबिन बेन द्वारा गाया जाने वाला है. इसके अलावा यह सांग एक बड़े बैनर तले रिलीज़ किया जायेगा. यह बहुप्रतीक्षित सांग बहुत जल्द रिलीज़ होने वाला है. जिसका उनके फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. सहनूर भविष्य में कुछ और भी रोमांचक परियोजनाओं के साथ नज़र आने वाली है.