NDTV Khabar

Bigg Boss फेम इस एक्ट्रेस की टांग में लगी चोट, फिर भी जारी है शूटिंग, देखें VIDEO

‘बिग बॉस 9’ की धमाकेदार कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस मंदाना करीमी इन दिनों वॉकर के साथ चलती हुई दिख रही हैं क्योंकि उनकी टांग पर चोट लगी हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss फेम इस एक्ट्रेस की टांग में लगी चोट, फिर भी जारी है शूटिंग, देखें VIDEO

मंदाना करीमी (बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट)

खास बातें

  1. शूटिंग के दौरान पैर में लगी चोट
  2. फिर भी पूरा किया शूट
  3. पहन रखा था डिजाइनर गाउन
नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 9’ की धमाकेदार कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस मंदाना करीमी इन दिनों वॉकर के साथ चलती हुई दिख रही हैं क्योंकि उनकी टांग पर चोट लगी हुई है. टांग चोटिल होने के बावजूद मंदाना करीमी अपने कमिटमेंट्स को पूरा कर रही हैं. कभी वे फुटबॉल मैच देखने पहुंची हुई होती हैं तो कभी वे डिजाइनर गाउन पहनकर शूट करती हैं. जी हां, जंगल के बीचोंबीच वे सेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर सोनाक्षी राज के लिए शूट कर रही हैं. मंदाना ने कई वीडियो पोस्ट किए हैं जिसमें वे उनकी ड्रेसेस के लिए शूटिंग करती नजर आ रही हैं.

मंदना करीमी की शादी में पहुंचे शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, एकता कपूर और आफताब शिवदसानी

खास यह कि मंदाना करीमी को गोद में उठाकर सेट पर लाया गया और शूटिंग के बाद वे वॉकर का सहारा लेकर चलती हुई नजर आईं. मंदाना की टांग में फ्रैक्चर है. मंदाना के पिता ईरानी मूल के हैं और मां भारतीय मूल की. बता दें कि बिग बॉस-9 में वे सेकंड रनरअप रही थीं.
 

Bigg Boss 9: मंदाना करीमी बनीं थी इस सीजन की विलेन, जानें कौन बना था विनर

टिप्पणियां
मंदाना ने करियर की शुरुआत बतौर एयर होस्टेस की थी लेकिन बाद में मॉडलिंग में हाथ आजमाने के लिए उन्होंने इस करियर को छोड़ दिया. मंदाना शाहरुख खान, सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ टीवी एड भी कर चुकी हैं. मंदाना ने ‘रॉय’, ‘क्या कूल हैं हम 3’ और ‘मैं और चार्ल्स’ में भी नजर आ चुकी हैं. मंदाना ने मार्च 2017 में भारतीय कारोबारी गौरव गुप्ता से शादी की थी लेकिन जुलाई 2017 में गौरव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवा दिया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement