NDTV Khabar

Bigg Boss में सलमान खान की फेवरिट रही इस एक्ट्रेस को मिल गई ‘क्वीन’

बिग बॉस में सलमान खान की फेवरिट रहीं इस एक्ट्रेस के हाथ बड़ा मौका लग गया है. वे ‘क्वीन’ के रीमेक में इस रोल में नजर आएंगी

154 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss में सलमान खान की फेवरिट रही इस एक्ट्रेस को मिल गई ‘क्वीन’

बिग बॉस में नजर आ चुकीं एली अवराम

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के साथ नजर आ चुकी हैं एली
  2. मिकी वायरस से किया था करियर शुरू
  3. अब मिल गई है क्वीन
नई दिल्ली: बिग बॉस में सलमान खान की फेवरिट रहीं एली अवराम के हाथ बड़ा मौका लग गया है. एली अवराम ने ‘मिकी वायरस’ से बॉलीवुड में दस्तक दी थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी. हाल ही में वे ‘पोस्टर बॉयज’ में आइटम सॉन्ग में भी नजर आई थीं. इन दिनों वे अक्षय कुमार के साथ ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैंलज’ में एंकरिंग करती दिख रही हैं. लेकिन अब साउथ की फिल्म उनके हाथ लग गई है. तमिल, मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ में कंगना रनोट की हिट फिल्म ‘क्वीन’ का रीमेक बनने जा रहा है. फिल्म में लीजा हेडन वाले किरदार के लिए एमी जैक्सन को चुना गया था. लेकिन डेट्स नहीं होने की वजह से एमी जैक्सन को फिल्म छोड़नी पड़ी. एली अवराम कपिल शर्मा के साथ 'किस किस को प्यार करूं' में भी नजर आ चुकी हैं. एली स्वीडन की रहने वाली हैं. 

Video : बड़े शहर में लोग नहीं पैसा अहम : कंगना रनोट



यह भी पढ़ें : Viral Photos: जयपुर में कुछ यूं 'झांसी की रानी' बनी नजर आ रही हैं कंगना रनोट

अब खबर आई है कि ‘क्वीन’ के तमिल और कन्नड़ वर्जन में एली अवराम लीजा हेडन वाला रोल निभाएंगी जबकि कन्नड़ और मलयालम में शिबानी दांडेकर के हाथ वह रोल लगा है. प्रोड्यूसर मनु कुमारन का कहना है, “हमने स्क्रिप्ट में कई बदलाव किए हैं इसलिए फिल्म हर भाषा में थोड़ी हटकर होगी. हमने शुरू में एमी जैक्सन से बात की थी लेकिन बाद में पता चला कि कैरेक्टर को खास तरीके से दिखना होगा. एली अवराम और शिबानी दांडेकर फिल्म में फ्रेशनेस लेकर आएंगी.” फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग कल से फ्रांस में शुरू होने जा रही है. इन फिल्मों में लीड रोल में तमन्ना भाटिया, काजल अग्रवाल, मंजीमा मोहन और पारुल यादव नजर आएंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement