NDTV Khabar

इस सुपरस्टार ने शूटिंग खत्म होने पर बांटी 400 सोने की अंगूठियां, जानें क्या है वजह?

'बिगिल (Bigil)' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस खुशी में एक्टर विजय थालापथि (Vijay Thalapathi) ने अपनी 400 मेंबर की टीम को काफी खास तोहफा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस सुपरस्टार ने शूटिंग खत्म होने पर बांटी 400 सोने की अंगूठियां, जानें क्या है वजह?

'बिगिल' एक्टर विजय थालापथि (Vijay Thalapathi) ने शूटिंग खत्म होने पर बांटी सोने की अंगूठियां

खास बातें

  1. 'बिगिल' एक्टर ने शूटिंग खत्म होने पर बांटी 400 सोने की अंगूठियां
  2. फिल्म विजय के साथ जैकी श्रॉफ भी निभाएंगे अहम भूमिका
  3. 27 अक्टूबर तक रिलीज हो सकती है फिल्म
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार विजय थालापथि (Vijay Thalapathi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बिगिल (Bigil)' की तैयारी में लगे हुए हैं. हालांकि फिल्म 'बिगिल (Bigil)' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस खुशी में एक्टर विजय थालापथि (Vijay Thalapathi) ने अपनी 400 मेंबर की टीम को खास तोहफा दिया. दरअसल 'बिगिल (Bigil)' एक्टर विजय ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर अपने 400 लोगों की टीम को सोने की अंगूठी गिफ्ट की. सोने की इन अंगूठियों पर भी फिल्म बिगिल का नाम लिखा हुआ है. इस अंगूठी की फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. 

The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार से कपिल शर्मा ने उनके प्लॉट के बारे में किया सवाल, मिला ये जवाब


'बिगिल (Bigil)' की टीम ने इस तोहफे के लिए एक्टर विजय थालापथि (Vijay Thalapathi) का धन्यवाद किया और इसकी फोटो अपने-अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए भी शेयर की. इस बारे में बताते हुए फिल्म की क्रिएटिव प्रोड्यूसर अर्चना ने ट्वीट करते हुए बताया, "बिगिल' के पास 400 लोगों की टीम है जो रोजाना फिल्म के लिए काम करती है. लेकिन लोगों के इस योगदान को हमारे थालापथि ने और भी खास बना दिया है. उनसे मिले इस स्नेह ने सबका दिन बना दिया है."

TikTok Top 5 Raksha Bandhan Video: राखी लेने नहीं जा पाए बाजार, कुछ मिनटों में यूं करें घर पर तैयार

टिप्पणियां

बता दें कि विजय थालापथि (Vijay Thalapathi) की फिल्म 'बिगिल (Bigil)' स्पोर्ट्स पर आधारित है, साथ ही यह एक्शन और थ्रिलर से भी भरपूर है. इस फिल्म में विजय थालापथि डबल रोल में नजर आने वाले हैं.  उनके अलावा साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और बॉलीवुड कलाकार जैकी श्रॉफ भी दिखाई देंगे. एजीएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले तैयार हो रही यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होगी. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement