NDTV Khabar

Bihar Diwas: भोजपुरी का मजाक उड़ाने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की खबर लेने वाली एक्ट्रेस बोलीं, 'बिहारी होने पर मुझे गर्व है...'

बिहार दिवस के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने बधाई दी है. हर साल 22 मार्च को बिहार दिवस मनाया जाता है. 22 मार्च, 1912 को बंगाल से अलग होकर बिहार एक अलग राज्य के तौर पर अस्तित्व में आया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bihar Diwas: भोजपुरी का मजाक उड़ाने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की खबर लेने वाली एक्ट्रेस बोलीं, 'बिहारी होने पर मुझे गर्व है...'

बिहार दिवसः बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने दी बधाई

खास बातें

  1. 22 मार्च को मनाया जाता है बिहार दिवस
  2. 106 साल हो चुके हैं स्थापना को
  3. 1912 में बंगाल प्रेजीडेंसी से हुआ था अलग
नई दिल्ली: बिहार दिवस के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने बधाई दी है. हर साल 22 मार्च को बिहार दिवस मनाया जाता है. 22 मार्च, 1912 को बंगाल से अलग होकर बिहार एक अलग राज्य के तौर पर अस्तित्व में आया था. इसे तरह इसे अपनी अलग पहचान बनाए हुए 106 साल हो गए हैं. बिहार दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री से लेकर हर जगह से बधाई संदेश आ रहे हैं. 'ओए लकी लकी ओए' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है और उन्होंने सबको बधाई दी है. नीतू चंद्रा इस वीडियो में कह रही हैंः "आप सबको बिहार दिवस के मौक पर बहुत सारी शुभकामनाएं...मुझे इस बात का गर्व है कि मैं बिहारी हूं...भारतीय हूं..."

'माधुरी और जैकलिन में बेस्ट कौन' विवाद में कूदे सलमान खान, बोले- मुझे गर्व है...इंजॉय करो...
 
 

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on



'बेवफा ब्यूटी' बनकर लौटीं 'रंगीला गर्ल' उर्मिला मातोंडकर, इस अंदाज में आ रही हैं नजर- देखें Video

33 वर्षीया नीतू चंद्रा का जन्म बिहार के पटना में हुआ है और उनकी मातृभाषा भोजपुरी है. कुछ समय पहले वे सिद्धार्थ मल्होत्रा को भोजपुरी का मजाक उड़ाने के लिए अच्छी तरह सुना चुकी हैं. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का ही सहारा लिया था.  नीतू चंद्रा बॉलीवुड में 'ट्रैफिक सिग्नल' और  'ओए लकी लकी ओए' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन दोनों ही फिल्मों में उनकी एक्टिंग का काफी सराहा गया था. लंबे समय से वे बॉलीवुड सीन से गायब है लेकिन वे क्षेत्रीय फिल्मों की प्रोड्यूसर बन गई हैं.

जापानी Geochemist काट्सुको सरुहाशी का ख्वाब ISRO कर रहा है पूरा, गूगल ने बनाया डूडल

टिप्पणियां
नीतू ने भोजपुरी फिल्म 'मिथिला मखान' बनाई है और इसे राष्ट्रीय पुस्कार से भी नवाजा गया था. वे ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं औ 1997 में वे हांगकांग में आयोजित हुई वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. नीतू चंद्रा तेलुगु और तमिल में भी फिल्में कर चुकी हैं. इन दिनों वे दूरदर्शन के 'रंगोली' में नजर आ रही हैं, और मीरा कुमारी पर स्पेशल एपिसोड में उनके गाने दिखाएंगी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement