बिपाशा बसु की शादी को हुए दो साल, पति और दोस्तों के साथ यूं मनाया जश्न; देखें Video

दो साल पहले बिपाशा बसु ने फिल्म 'अलोन' में उनके को-स्टार करण सिंह ग्रोवर के साथ बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी. बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं.

बिपाशा बसु की शादी को हुए दो साल, पति और दोस्तों के साथ यूं मनाया जश्न; देखें Video

30 अप्रैल, 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे करण और बिपाशा

खास बातें

  • बिपाशा और करण ने मनाई दूसरी सालगिरह
  • दोस्तों के साथ मस्तीभरे अंदाज में मनाया जश्न
  • करण की तीसरी पत्नी हैं बिपाशा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों गोवा में हैं और अपनी सालगिरह का जश्न मना रही हैं. दो साल पहले उन्होंने फिल्म 'अलोन' में उनके को-स्टार करण सिंह ग्रोवर के साथ बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी. बिपाशा-करण ने दोस्तों के साथ अपनी दूसरी एनिवर्सरी मनाई और इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ साझा किए. वीडियो में बिपाशा और करण सिर्फ रोमांटिक नहीं बल्कि फनी अंदाज में नजर आए. फिटनेस ट्रेनर डिने पांडे और फैशन डिजाइनर रॉकी एस कपल के सेलिब्रेशन का हिस्सा बने. चारों ने मिलकर खूब मस्ती की और सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो जारी किए.

प्रेग्नेंसी की खबरों पर गुस्साईं बिपाशा बसु, बोलीं- शांत रहें, जब हमारी मर्जी होगी तब होगा

देखें, वीडियो और तस्वीरें...

 
 
 
 
 
क्‍या.. कभी सड़क पर गाना गा रहे हैं तो कभी पोंछा लगा रहे हैं बिपाशा बसु के पति?

एनिवर्सरी के मौके पर बिपाशा बसु ने लिखा- "आज शादी की दूसरी सालगिरह है लेकिन ऐसा लगता है कि कल की ही बात हो. करण ने मुझे बताया कि सच्चा प्यार क्या होता है." जवाब में करण सिंह ग्रोवर लिखते हैं- "मुझे लगता था कि जब तुम मुझसे मिली थी वह दिन मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन था. फिर हमारी शादी हुई और वह दिन मेरी जिंदगी का सबसे खास दिन बन गया. मेरी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया." 
 

 

 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

 

 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

बिपाशा बसु ने किया ऐसा वर्कआउट, Video देखकर छूट जाएंगे पसीने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं. साल 2008 में करण ने टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से पहली शादी की, लेकिन इसके 10 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया. साल 2012 उन्होंने अपनी को-स्टार जेनिफर विंगेट से दूसरी शादी की, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और साल 2014 में इनका तलाक हो गया. बिपाशा और करण की नजदीकियां फिल्म 'अलोन' (2015) के सेट पर बढ़ीं. फिर 30 अप्रैल, 2016 को जोड़ी शादी के बधंन में बंधीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...