Bipasha Basu ने बीच समुद्र में Boat पर खड़े होकर पति और दोस्त के साथ किया धमाकेदार डांस, देखें Video

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने मालदीव से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह बीच समुद्र में नाव पर खड़े होकर 'यह लड़की पागल है' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं

Bipasha Basu ने बीच समुद्र में Boat पर खड़े होकर पति और दोस्त के साथ किया धमाकेदार डांस, देखें Video

समुद्र के बीच Boat पर खड़े होकर बिपाशा बसु ने पति और दोस्त के साथ किया धमाकेदार डांस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. एक्ट्रेस लगातार अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैन्स का ध्यान खींच रही हैं. बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बीच समुद्र में नाव पर खड़े होकर 'यह लड़की पागल है' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में बिपाशा के साथ उनके पति और उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सभी जहाज पर खड़े होकर बादशाह का सुपरहिट गाना यह लड़की पागल है पर डांस कर रहे हैं. बिपाशा बसु (Bipasha Basu Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 21 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बिपाशा बसु ने इससे पहले भी अपनी मालदीव डायरी से पति करण सिंह ग्रोवर संग कई तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर की, जो खासी सुर्खियों में रहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) अब पहले की तरह फिल्मों में ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहती हैं, लेकिन फैन्स के दिलों पर वो आज भी राज करती हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म अलोन में देखा गया था. बिपाशा बसु ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'अजनबी' से की. बॉलीवुड के साथ-साथ उन्होंने तमिल, तेलगु, बंगाली और इंग्लिश फिल्मों में सफलता हासिल की है. बिपाशा बसु को उनके काम के लिए कई अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. बिपाशा ने राज, चोर मचाये शोर, मेरे यार की शादी, गुनाह, जिस्म, जमीन और धूम 2 जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा है.