बिपाशा बसु ने शादी की चौथी सालगिरह पर दिया पति को खास तोहफा, पहली बार यूं बनाए बेसन के लड्डू- देखें Video

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने भी अपनी शादी की सालगिरह घर पर मनाने का नायाब तरीका ढूंढ निकाला है. इतना ही नहीं, उन्होंने घर रहते ही अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) को वेडिंग एनिवर्सरी पर जबरदस्त तोहफा भी दिया है.

बिपाशा बसु ने शादी की चौथी सालगिरह पर दिया पति को खास तोहफा, पहली बार यूं बनाए बेसन के लड्डू- देखें Video

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के लिए बनाए बेसन के लड्डू

खास बातें

  • बिपाशा बसु ने शादी की चौथी सालगिरह पर पति के लिए बनाए लड्डू
  • एक्ट्रेस ने पति करण सिंह ग्रोवर को दिया खास तोहफा
  • बिपाशा बसु का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

लॉकडाउन के कारण सभी बॉलीवुड कलाकार इन दिनों घर में हैं. ऐसे में वह हर छोटी-मोटी खुशी घर में ही सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने भी अपनी शादी की सालगिरह घर पर मनाने का नायाब तरीका ढूंढ निकाला है. इतना ही नहीं, उन्होंने घर रहते ही अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) को वेडिंग एनिवर्सरी पर जबरदस्त तोहफा भी दिया है. दरअसल, वेडिंग एनिवर्सरी के खास मौके पर बिपाशा बसु ने अपने पति के लिए बेसन के लड्डू बनाए. इससे जुड़ा वीडियो भी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है. 

The Making of his favourite Besan Laddoo

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने वीडियो में बताया कि बेसन के लड्डू की रेसिपी उन्होंने डांसिंग डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और शेफ चीनू से ली है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "4th एनिवर्सरी (मंकीवर्सरी) उनके पसंदीदा बेसन के लड्डू बना रही हूं." वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने यह लड्डू पहली बार बनाया है. वहीं, बिपाशा बसु की इस पोस्ट पर करण सिंह ग्रोवर ने भी कमेंट किया और लिखा, "सच में, अब तक के बेस्ट लड्डू."एक्ट्रेस के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही उनके फैंस वीडियो
पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

बता दें कि बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) 30 अप्रैल को शादी की चौथी सालगिरह मनाएंगे. दोनों की पहली मुलाकात अलोन फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों ने साल 2016 में बंगाली परंपरा के अनुसार शादी की. शादी के बाद से ही बिपाशा बसु किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. वहीं, करण सिंह ग्रोवर की बात करें तो उन्होंने स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में मिस्टर बजाज का रोल अदा किया था. इन दिनों क्वारंटीन के वजह से कलाकार घर में ही अपना समय बिता रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com