NDTV Khabar

बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- प्रज्ञा ठाकुर है तो बीजेपी को दुश्मनों की जरूरत नहीं...

प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि जब तक प्रज्ञा सिंह ठाकुर बीजेपी (BJP) में हैं उन्हें विपक्ष और दुश्मनों की कोई जरूरत नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, बोले- प्रज्ञा ठाकुर है तो बीजेपी को दुश्मनों की जरूरत नहीं...

प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर आया बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट
  2. ओनिर ने कहा कि बीजेपी को दुश्मनों की जरूरत नहीं
  3. कहा, प्रज्ञा को पार्टी से निकाले बीजेपी
नई दिल्ली:

प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) ने लोकसभा में चर्चा के दौरान महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को देशभक्त कहकर एक बार फिर विवादों को मोल ले लिया है. उनके बयान को लेकर राजनैतिक दुनिया के साथ ही सोशल मीडिया पर भी लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में प्रज्ञा ठाकुर पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि जब तक प्रज्ञा सिंह ठाकुर बीजेपी में हैं पार्टी को विपक्ष और दुश्मनों की कोई जरूरत नहीं है. 

शिल्पा शेट्टी के मेकअप के लिए लगी लोगों की भीड़, Video हुआ वायरल


ओनिर (Onir) ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर निशाना साधते हुए लिखा कि पार्टी को उन्हें बाहर निकाल देना चाहिए. प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर आया ओनिर का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपने ट्वीट में ओनिर ने लिखा, "प्रज्ञा सिंह ठाकुर है तो बीजेपी को अपने आसपास किसी भी विपक्ष और दुश्मनों की जरूरत नहीं है. उन्हें पार्टी द्वारा बाहर निकालने की आवश्यकता है." बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर फिल्मी दुनिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश कर ओनिर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. 

तैमूर अली खान बने शेफ, मम्मी करीना कपूर के लिए बनाई आइसक्रीम- देखें Cute Photos

टिप्पणियां

वहीं, प्रज्ञा सिंह ठाकुर की बात करें तो जब लोकसभा (Loksabha) में  द्रमुक सदस्य ए राजा ने चर्चा में भाग लेते हुए नकारात्मक मानसिकता को लेकर गोडसे (Nathuram Godse) का उदाहरण दिया, इस पर प्रज्ञा (Pragya Singh Thakur) अपने स्थान पर खड़ी हो गईं और कहा कि 'देशभक्तों का उदाहरण मत दीजिए'. इससे पहले भी भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर विवादों में रह चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... इमरान खान बोले- पीएम मोदी के सामने रखा था शांति प्रस्ताव लेकिन झेलना पड़ा अवरोध

Advertisement