अनुष्का शर्मा के खिलाफ बीजेपी नेता ने दर्ज कराई शिकायत, विराट कोहली को दी एक्ट्रेस से तलाक लेने की सलाह

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के खिलाफ उत्तर प्रदेश के बीजेपी MLA नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishore Gurjar) ने उनकी फोटो का बिना इजाजत इस्तेमाल करने पर शिकायत दर्ज कराई है.

अनुष्का शर्मा के खिलाफ बीजेपी नेता ने दर्ज कराई शिकायत, विराट कोहली को दी एक्ट्रेस से तलाक लेने की सलाह

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के खिलाफ बीजेपी (BJP) नेता ने दर्ज कराई शिकायत

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा के खिलाफ बीजेपी नेता ने दर्ज कराई शिकायत
  • नेता ने विराट कोहली को दी एक्ट्रेस से तलाक लेने की सलाह
  • बिना इजाजत फोटो इस्तेमाल करने पर बीजेपी नेता ने जताई आपत्ति
नई दिल्ली:

'पाताल लोक' (Paatal Lok) ने दर्शकों का दिल जीतने में तो कोई कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन कुछ दिनों से वेबसीरीज लगातार विवादों में बनी हुई है. दरअसल, उत्तर प्रदेश के बीजेपी MLA नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishore Gurjar) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के खिलाफ उनकी फोटो का बिना इजाजत इस्तेमाल करने के लिए शिकायत दर्ज कराई है. इतना ही नहीं, बीजेपी नेता ने विराट कोहली (Virat Kohli) को अनुष्का शर्मा ने तलाक लेने की भी हिदायत दी है. बता दें कि इससे पहले गोरखा संगठन ने "लिंग भेदी टिप्पणी" करने के लिए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की वेब सीरीज 'पाताल लोक' (Paatal Lok) में 'बालकृष्ण वाजपेयी' नाम के अपराधी को दर्शाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री गाजियाबाद हाइवे का उद्घाटन करते नजर आरहे हैं. हालांकि, इस फोटो में सीएम योगी की जगह किसी और को दर्शाया गया है, लेकिन बीजेपी नेता नंदकिशोर गुर्जर के साथ ही कई अन्य नेताओं का चेहरा फोटो में साफ देखने को मिल रहा है. इसपर आपत्ति जताते हुए नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishore Gurjar) ने अनुष्का शर्मा पर बीजेपी की छवि खराब करने का आरोप लगाया, साथ ही वेब सीरीज को देशद्रोही भी करार दिया. 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर बीजेपी नेता नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishore Gurjar) ने कहा, "पाताल लोक' (Paatal Lok) वेब सीरीज बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरी और अन्य बीजेपी नेताओं की तस्वीर को दिखाया गया है. मैं वर्तमान में बीजेपी का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरी तस्वीर का इस्तेमाल पाताल लोक में करते हुए राष्ट्रद्रोह का कार्य किया है." इससे पहले भाजपा नेता ने एक न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में कहा कि विराट कोहली देश भक्त हैं, देश के लिए खेले हैं. ऐसे में उन्हें अनुष्का शर्मा से तलाक ले लेना चाहिए. निश्चित तौर पर इसमें उनका ना कोई रोल होगा, ना वो इस तरह के किसी मसले में शामिल होंगे.