Blackbuck Poaching Case: जोधपुर पहुंचे सलमान खान, सोमवार को होंगे पेश

सलमान के साथ उनकी बहन अलवीरा ओर बॉडी गार्ड शेरा भी जोधपुर पहुंचे हैं. एयरपोर्ट से सलमान सीधे ताज होटल के लिए रवाना हुए.

Blackbuck Poaching Case: जोधपुर पहुंचे सलमान खान, सोमवार को होंगे पेश

मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए सलमान खान.

खास बातें

  • जोधपुर रवाना हुए सलमान खान
  • सोमवार को कोर्ट में होंगे पेश
  • 'रेस 3' की शूटिंग में बिजी अभिनेता
नई दिल्ली:

काला हिरण शिकार मामले में सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर जोधपुर कोर्ट के समक्ष पेश होंगे. हिरण शिकार प्रकरण में दोषी फिल्म अभिनेता सलमान खान को सुनाई गई पांच साल की सजा के खिलाफ सेशन कोर्ट में सोमवार को सुनवाई होगी. सुनवाई को लेकर सलमान खान रविवार को ही जोधपुर पहुंचे. सलमान के साथ उनकी बहन अलवीरा ओर बॉडी गार्ड शेरा भी जोधपुर पहुंचे हैं. एयरपोर्ट से सलमान सीधे ताज होटल के लिए रवाना हुए. पांच अप्रैल को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर जिला के पीठासीन अधिकारी देवकुमार खत्री ने करीब दो दशक पुराने काला हिरण शिकार प्रकरण में फिल्म अभिनेता सलमान खान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी. इसके साथ ही 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था. वहीं इस मामले में सहआरोपी अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री नीलम, सोनाली व तब्बू को संदेह के लाभ पर बरी कर दिया था. सजा सुनाने के बाद सलमान खान को हिरासत में ले लिया गया था. उसके बाद वह सात अप्रैल तक जेल में रहे. रविवार दोपहर उन्हें एयरपोर्ट पर टी-शर्ट और डेनिम लुक में देखा गया. 

सलमान खान ने पूछा भारतीय लड़कों से जुड़ा ऐसा सवाल कि देनी पड़ी Free Kiss

देखें, Video...

Video: किनके साथ हाथों में हाथ डाल पार्क में घूम रहीं सलमान खान की भांजी, कम ही आती हैं नजर

सात अप्रैल को जिला एवं सत्र न्यायालय ने सलमान खान के खिलाफ सुनाई गई निचली अदालत की सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी. जमानत मिलने के बाद सलमान खान को जोधपुर की सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया था. सेशन न्यायाधीश रविन्द्र कुमार जोशी ने सलमान को 25-25 हजार के दो मुचलके पर जमानत दी. साथ ही फिल्म अभिनेता के अदालत की अनुमति बिना विदेश जाने पर भी पाबंदी लगा दी गई थी.

लद्दाख में मोटरसाइकिल चलाते नजर आए सलमान खान, बैकसीट पर बैठी थी ये हीरोइन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले दिनों सलमान अदालत से अनुमति लेकर ही विदेश गए थे. सेशन न्यायाधीश ने इस मामले में सात मई की तारीख सुनवाई के लिए मुकर्रर की थी. ऐसे में सलमान सुनवाई से पूर्व रविवार को ही जोधपुर पहुंचे. उनके साथ उनकी बहन अलवीरा ओर बॉडी गार्ड शेरा भी साथ जोधपुर पहुंचे हैं. सोमवार को सलमान खान सेशन कोर्ट में पेश होंगे.

VIDEO: क्या सलमान को स्टारडम की कीमत चुकानी पड़ी?...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...