NDTV Khabar

Patola: सूट-सूट के बाद गुरु रंधावा के इस गाने पर थिरके इरफान खान, 24 घंटे में मिले 36 लाख व्यूज

गुरु रंधावा ने अपने सुपरहिट गाने 'पटोला' को रीक्रिएट किया है. वीडियो इरफान खान और कीर्ति कुलहरि पर फिल्माया गया है. इसमें दोनों स्टार्स की शादी धूमधाम से होती दिख रही है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Patola: सूट-सूट के बाद गुरु रंधावा के इस गाने पर थिरके इरफान खान, 24 घंटे में मिले 36 लाख व्यूज

Blackmail का दूसरा गाना 'पटोरा' रिलीज.

खास बातें

  1. रिलीज हुआ 'ब्लैकमेल' का दूसरा गाना
  2. शादी की पृष्ठभूमि पर फिल्माया गया 'पटोला'
  3. 'पटोला' पर थिरके कीर्ति और इरफान
नई दिल्ली: इरफान खान स्टारर अपकमिंग फिल्म 'ब्लैकमेल' का दूसरा गाना रिलीज हो चुका है. फिल्म का पहला सॉन्ग 'हैप्पी हैप्पी..' बादशाह ने कम्पोज किया था, जबकि दूसरे गाने 'पटोला' को गुरु रंधावा ने गाया है. गुरु रंधावा ने अपने सुपरहिट गाने 'पटोला' को फिल्म के लिए रीक्रिएट किया है. वीडियो इरफान खान और कीर्ति कुलहरि पर फिल्माया गया है. इसमें दोनों स्टार्स की शादी धूमधाम से होती दिख रही है. 

दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं इरफान खान, बोले- लड़ना नहीं छोडूंगा....

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के गाने 'सूट सूट' पर देश को झूमने पर मजबूर करने वाले इरफान, गुरु रंधावा और टी-सीरीज की तिकड़ी एक बार फिर अभिनय देव की फिल्म 'ब्लैकमेल' के जरिए अपना जादू बिखरने के लिए तैयार है. इस कॉमेडी फिल्म में गुरु के चार्टबस्टर 'पटोला' को शानदार तरीके से रिक्रिएट किया गया है. शादी के मंडप की पृष्ठभूमि पर फिल्माए गए इस गाने में इरफान खान और कीर्ति कुलहरि के साथ सिंगर गुरु नजर आ रहे हैं. गाने को 24 घंटे में 36 लाख यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके हैं. 

तो इस वजह से टली दीपिका पादुकोण और इरफान खान की नई फिल्म की शूटिंग...

देखें, गाने का वीडियो...


अपने प्रसिद्ध गाने को रिक्रिएट करते हुए मशहूर संगीतकार व गायक गुरु ने कहा, "भूषण सर ने मुझे 2015 में इस गीत के साथ ब्रेक दिया था. दुनिया भर में लोकप्रिय हुए इस गाने को देशभर की जनता ने खूब पसंद किया था. यह एक सरल गीत है, जिसमें एक लड़की की सुंदरता और लुक को सरहाया गया है."

सच्ची घटना पर आधारित है इरफान खान की फिल्म 'ब्लैकमेल', राइटर ने किया खुलासा

इरफान और भूषण कुमार के साथ एक बार फिर से काम करने पर गुरु रंधवा ने कहा, "सूट सूट के बाद एक बार फिर से भूषण सर और इरफान सर के साथ काम करना मेरे लिए यह बहुत बड़ी खुशी की बात है. मुझे पहले भी उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया था. मुझे उम्मीद है कि यह गाना भी सूट सूट की तरह सुपरहिट होगा."

Blackmail Teaser: Blackमेल में दिखा इरफान खान का अनोखा अवतार, वीडियो देखकर हंस पड़ेंगे आप

देखें, फिल्म का ट्रेलर...


टिप्पणियां
पहली फिल्म 'देल्ही बेली' के बाद निर्देशक अभिनय देव की यह दूसरी कॉमेडी फिल्म है और दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतेजार कर रहे हैं. इसके ट्रेलर ने फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ा दी है. फिल्म 6 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  
(इनपुट: IANS)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement