BlackMail Trailer: पत्नी को देने आया सरप्राइज, हुआ कुछ ऐसा कि बन गया ब्लैकमेलर

ट्रेलर में दिखाया गया है कि देव अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के लिए ऑफिस से घर जल्दी पहुंचता है. लेकिन घर पहुंचते ही उसे शॉक लगता है, क्योंकि वह पाता है कि उसकी पत्नी का अफेयर किसी और पुरुष के साथ चल रहा है.

BlackMail Trailer: पत्नी को देने आया सरप्राइज, हुआ कुछ ऐसा कि बन गया ब्लैकमेलर

6 अप्रैल को रिलीज होगी 'ब्लैकमेल'

खास बातें

  • 'ब्लैक मेल' का ट्रेलर रिलीज
  • देव का किरदार निभाएंगे इरफान खान
  • अभिनय देव हैं फिल्म के निर्देशक
नई दिल्ली:

प्यार और गलतफहमी पर पनपती इरफान खान की आगामी फिल्म 'ब्लैक मेल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर काफी दिलचस्प और अनोखा है. इसमें इरफान खान के किरदार का नाम देव है. वीडियो में दिखाया गया है कि देव अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के लिए ऑफिस से घर जल्दी पहुंचता है. लेकिन घर पहुंचते ही उसे शॉक लगता है, क्योंकि वह पाता है कि उसकी पत्नी का अफेयर किसी और पुरुष के साथ चल रहा है. ऐसे मौके पर देव न ही पत्नी को मारता है और न ही उसके प्रेमी को, लेकिन वह एक अनोखी तरकीब निकलाता है. हालांकि, यह प्लान फ्लॉप हो जाता है और वह खुद ही अपने जाल में फंस जाता है. 

Blackmail Teaser: Blackमेल में दिखा इरफान खान का अनोखा अवतार, वीडियो देखकर हंस पड़ेंगे आप

देखें, ट्रेलर का वीडियो...

तो इन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त मानते हैं इरफान खान...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनय देव के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्लैकमेल' में इरफान खान के अलावा कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे दमदार कलाकरों है. फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि यह कॉमेडी से भरपूर होगी जो आपको हंसी से लोटपोट कर देगी. टी-सीरीज मोशन पिक्चर्स और रमेश देव प्रोडक्शन द्वारा निर्मित 'ब्लैकमेल' 6 अप्रैल को रिलीज होगी.

VIDEO: आखिरी बार फिल्म 'करीब करीब सिंगल' में नजर आए थे इरफान खान...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...