NDTV Khabar

Blank Trailer: सनी देओल के निशाने पर करण कपाड़िया, सांसें रोक देगा 'ब्लैंक' का ट्रेलर

Blank Trailer: सनी देओल (Sunny Deol) और करण कपाड़िया की फिल्म 'ब्लैंक (Blank)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. थ्रिलर फिल्म 'ब्लैंक' का ट्रेलर बहुत ही कमाल का है और इसमें भी आतंकवाद के मसले को ही दिखाया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Blank Trailer: सनी देओल के निशाने पर करण कपाड़िया, सांसें रोक देगा 'ब्लैंक' का ट्रेलर

Blank Trailer: सनी देओल ने उड़ाई करण कपाड़िया की नींद

खास बातें

  1. करण कपाड़िया की 'ब्लैंक' का ट्रेलर रिलीज
  2. सनी देओल भी हैं उनके साथ
  3. 3 मई को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

सनी देओल (Sunny Deol) और करण कपाड़िया की फिल्म 'ब्लैंक (Blank)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. थ्रिलर फिल्म 'ब्लैंक' का ट्रेलर बहुत ही कमाल का है और इसमें भी आतंकवाद के मसले को ही दिखाया गया है. 'ब्लैंक (Blank Trailer)' से डिंपल कपाड़िया की बहन सिम्पल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया (Karan Kapadia) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. करण कपाड़िया 'ब्लैंक (Blank)' में सुसाइड बॉम्बर बने हैं तो सनी देओल (Sunny Deol) पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दिलचस्प है. 

सपना चौधरी ने मम्मी के साथ 'बेबी मरवा के मानेगी' सॉन्ग पर यूं दिखाई अदाएं, वायरल हुआ Video


बॉलीवुड एक्टर का PM पर तंज, लिखा- मोदीजी ने इतना रोजगार दिया कि सभी बेरोजगार 'चौकीदार' हो गए...

सनी देओल (Sunny Deol) और करण कपाड़िया की फिल्म 'ब्लैंक (Blank)' को बहजाद खम्बाटा ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 3 मई को रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह सुसाइड बॉम्बर बने करण कपाड़िया एक हादसे में अपनी याद्दाश्त खो बैठते हैं और पुलिस के हत्थे चढ़ जाते हैं. करण के सीने पर एक बम लगा हुआ है और उसकी दिल की धड़कन रुकते ही वह बम फट जाएगा. इस तरह फिल्म में बहुत ही दिलचस्प कहानी देखने को मिल रही है. 

बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet लिखा- इन दो महिलाओं की वजह से दोबारा पीएम बनेंगे मोदी जी

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की दिवंगत बहन सिंपल कपाड़िया (Simpla Kapadai) के बेटे करण कपाड़िया की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है. इस काम में डिंपल ऐंड फैमिली उनका पूरा सपोर्ट कर रही है. सनी देओल का अंदाज भी ट्रेलर में कमाल का है, और करण कपाड़िया भी अच्छी एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. वैसे भी सनी देओल के आ जाने से करण  कपाड़िया को जबरदस्त सपोर्ट मिल जाता है. वैसे भी करण की इस फिल्म को लेकर उनका पूरा परिवार एक्साइटेड है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement