NDTV Khabar

Viral Video: इन एक्टर्स ने खोली अक्षय कुमार की पोल, वीडियो पोस्ट कर दी गालियां बोले- झूठा है अक्षय...

Viral Video: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) समय के बेहद पाबंद हैं, लेकिन हाल ही में, इन एक्टर्स ने अक्षय कुमार का एक बहुत बड़ा राज खोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: इन एक्टर्स ने खोली अक्षय कुमार की पोल, वीडियो पोस्ट कर दी गालियां बोले- झूठा है अक्षय...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की खुली पोल, देखें वीडियो

खास बातें

  1. अक्षय कुमार को लेकर हुआ खुलासा
  2. इन एक्टर्स ने खोला अक्षय कुमार का राज
  3. वीडियो पोस्ट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) समय के पाबंद हैं. कहा जाता है कि अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के सेट पर सबसे पहले पहंचते हैं. फिटनेस फ्रीक अक्षय कुमार सुबह चार बजे उठते हैं और सबसे पहले सेट पर पहुंचते हैं. लेकिन हाल ही में, समय की पाबंदी को लेकर अक्षय कुमार की पोल उन्हीं के को-एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने खोली है. दरअसल, 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ कपिल शर्मा के शो पर पहुंचने वाले थे. कपिल शर्मा शो की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार ने सुबह 7.30 बजे समय रखवाया. लेकिन सेट पर खुद एक्टर समय से नहीं पहुंच पाए.

भारती सिंह के गालों से छेड़खानी पड़ी भारी, गुस्से में कॉमेडियन ने पकड़ा हाथ काट डाला दांत- देखें Video

Kahan hai @akshaykumar ??? #Housefull4

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on


इसको लेकर बॉबी देओल (Bobby Deol) और रितेश देशमुख ने अक्षय कुमार की खूब खिल्ली उड़ाई. अब इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रितेश और बॉबी, अक्षय कुमार को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. रितेश देशमुख कह रहे हैं, 'हम लोग 'कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के लिए आए हैं. मैं आपको बताना चाहता हूं कि बॉबी और मैं यहां सबसे पहले आए हैं और जिस आदमी ने सबसे पहले सुबह 7.30 बजे की शूट रखी है, जो हमेशा पंक्चुअल है. जहां भी इंटरव्यू दिए हैं, हर किसी ने प्यार से बोला है कि अक्षय कुमार सबसे ज्यादा पंक्चुअल है.'

Bigg Boss हाउस पर बंदरों का हमला, माहिरा लगी चिल्लाने तो रश्मि ने पूछा- इनकी पूंछ इतनी लंबी क्यों...देखें Video

टिप्पणियां

इस पर बॉबी देओल (Bobby Deol) कहते हैं, 'ये सब झूठ है, ये सारी अफवाहें हैं, ये झूठ है, झूठा है अक्षय कुमार. कुत्ते- कमीने कित्थे है तू...कहां है तू...जल्दी आजा.' सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इनके इस फनी वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सुबह के शूट को लेकर अपना दुख बयां किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement