बॉबी देओल के करियर में 'रेस 3' के बाद आया बदलाव, बोले- मुझे लगा कि सलमान खान सुपरस्टार हैं तो...

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कहा कि 'रेस 3' के बाद उनके करियर में बदलाव आया है. इसके साथ ही एक्टर ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया.

बॉबी देओल के करियर में 'रेस 3' के बाद आया बदलाव, बोले- मुझे लगा कि सलमान खान सुपरस्टार हैं तो...

बॉबी देओल (Bobby Deol) के करियर में आया रेस 3 के बाद बदलाव

खास बातें

  • बॉबी देओल ने खोला सलमान खान के साथ काम करने का राज
  • एक्टर ने कहा कि वह इतने बड़े सुपरस्टार हैं तो मुझे लगा...
  • 'आश्रम' में नजर आए हैं बॉबी देओल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने 'आश्रम (Aashram)' सीरीज और 'क्लास ऑफ 83' (Class Of 83) फिल्म के जरिए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने अपनी हाल ही में आई सीरीज में भी बाबा निराला का किरदार बखूबी अदा किया था. अपने इस रोल को लेकर एक्टर खूब वाहवाही भी बटोर रहे हैं. बॉबी देओल ने एनडीटीवी से खास बातचीत की जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म 'रेस 3' के बाद से ही उनके करियर में काफी बदलाव आया है. बॉबी देओल ने इसके साथ इंटरव्यू में शाहरुख खान के साथ काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया. 

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कहा, 'जब मुझे काम मिलना बंद हो गया तो मैंने सोचा कि मैं हार नहीं मानूंगा. मुझे इंडस्ट्री से बहुत प्यार मिला है और अगर मैं अपना व्यवहार बदलूंगा तो लोग मेरे बारे में सोचेंगे और काम ही काम को आकर्षित करता है. तभी सलमान खान (Salman Khan) का फोन आया 'रेस 3' के लिए, ऐसे में मैं काफी एक्साइटेड हो गया. मैंने सोचा कि सलमान खान इतना बड़ा सुपरस्टार है और अगर मैं इस फिल्म का हिस्सा बनूंगा तो मुझे भी बहुत से लोग देखेंगे. उससे ही मेरे करियर को किक स्टार्ट मिला और यही चाहिए होता है हर एक्टर को. मुझे जब मौके आने लगे तो मैंने सोचा कि मैं अब इसे छोड़ूंगा नहीं. 'रेस' के बाद मेरी तरफ लोगों का अंदाज बदल गया.'

Newsbeep

इसके अलावा बॉबी देओल (Bobby Deol) ने इंटरव्यू में शाहरुख खान के साथ भी काम करने का अनुभव साझा किया. उन्होंने कहा, "मैं उन्हें काफी दिनों से जानता हूं, लेकिन काम की कभी बात नहीं हुई थी. लेकिन मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरी OTT फिल्म को शाहरुख खान ने प्रोड्यूस किया. जब मुझे पता चला कि शाहरुख चाह रहे हैं कि मैं यह रोल अदा करूं. वो अपने करियर की तरफ डेडिकेटेड हैं और उनके साथ काम करना काफी अच्छा था. ऐसा अवसर जल्दी मिलता नहीं है जिंदगी में." बॉबी देओल ने कहा कि नई स्टारकास्ट के साथ काम करने का अनुभव भी काफी अच्छा रहा और बाकी लोगों से भी बहुत कुछ सीखने को मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉबी देओल (Bobby Deol) ने इंटरव्यू में कहा कि मैं चाहता हूं कि क्लास ऑफ 83 को लोग देखें, उस रोल को पसंद करें. उन्होंने आगे कहा, "हर एक्टर चाहता है कि वह हर तरह के रोल अदा करे. मैं कॉमेडी भी करूंगा और थ्रिलिंग भी करूंगा. मैं चाहता हूं कि मेरे काम में वैराइटी रहे. मैंने यह ठाना है कि फिल्म में चाहे मैं लीड में ना हूं, लेकिन कैरेक्टर अच्छा हो तो भी तैयार हूं. क्योंकि हर कैरेक्टर मिलकर एक कहानी को तैयार करते हैं." अपने परिवार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "जब तक आप अपनी मदद नहीं करेंगे, तब तक कोई और भी आपकी मदद नहीं करेगा. मेरे पापा, भैया बहुत खुश हैं मेरे काम के साथ. मैं बहुत खुश हूं कि मेरे पास ऐसे पापा हैं और ऐसा परिवार है."