Bobby Deol की Netflix फिल्म Class Of ’83 का फर्स्ट लुक रिलीज, दमदार पुलिस अफसर बने हैं एक्टर

बॉबी देओल (Bobby Deol) के लुक ने रिलीज होते ही सोशल मीडियाा पर धमाल मचा दिया है. बॉली देओल की Netflix का नाम 'क्लास ऑफ '83(CLASS OF ’83)' है.

Bobby Deol की Netflix फिल्म Class Of ’83 का फर्स्ट लुक रिलीज, दमदार पुलिस अफसर बने हैं एक्टर

बॉबी देओल की Netflix फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

नई दिल्ली:

Netflix ने आज एक बड़ा ऐलान किया है, और एक साथ ही 17 भारतीय ओरिजनल्स की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के साथ ही मंजे हुए कलाकार भी नजर आएंगे. लेकिन बॉबी देओल (Bobby Deol) के लुक ने रिलीज होते ही सोशल मीडियाा पर धमाल मचा दिया है. बॉली देओल की Netflix का नाम 'क्लास ऑफ '83(CLASS OF '83)' है और इसमें वह पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे. फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉबी देओल (Bobby Deol) OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने वाले हैं.

बॉबी देओल (Bobby Deol) 'क्लास ऑफ '83(CLASS OF '83)' की कहानी एक शानदार पुलिस अफसर की है जिसमकी पनिशमेंट पोस्टिंग की जाती है. उसे पुलिस एकेडमी का डीन बना दिया जाता है. लेकिन वह फैसला करता है कि भ्रष्टाचारी अफसरशाही को वह सजा दिलाकर ही रहेंगे. इसके लिए वह एक प्लान भी बनाता है लेकिन वह खुद भी इसका शिकार होता चला जाता है. इस तरह बॉबी देओल इस बार जोरदार धमाका करने जा रहे हैं.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Netflix फिल्म 'क्लास ऑफ '83(CLASS OF '83)' में बॉबी देओल, भूपेंद्र जाडावत, हितेश भोजराज और अनूप सोनी हैं. फिल्म को शाहरुख खान की बीवी गौरी खान और गौरव वर्मा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के डायरेक्टर अतुल सभरवाल हैं. इस तरह बॉबी देओल के फैन्स के लिए यह मजेदार न्यूज है कि कोरोना काल में वह घर बैठे उनकी फिल्म का लुत्फ ले सकते हैं.