NDTV Khabar

Housefull 4 के प्रीमियर पर लेट हुए बॉबी देओल, तो अक्षय कुमार को आया गुस्सा, यूं लगाई डांट- देखें Viral Video

Housefull 4: 'हाउसफुल 4' की स्क्रीनिंग से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में जहां एक तरफ बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉबी देओल (Bobby Deol) पर भड़कते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Housefull 4 के प्रीमियर पर लेट हुए बॉबी देओल, तो अक्षय कुमार को आया गुस्सा, यूं लगाई डांट- देखें Viral Video

Housefull 4 के प्रीमियर के लिए लेट हुए बॉबी देओल (Bobby Deol)

खास बातें

  1. 'हाउसफुल 4' के प्रीमियर के लिए लेट हुए बॉबी देओल
  2. वीडियो में अक्षय कुमार ने बॉबी देओल पर उतारा गुस्सा
  3. बॉबी देओल के वजह से प्रीमियर में सबको आने लगी नींद
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) आज रिलीज हो चुकी है. कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर फिल्म 'हाउसफुल 4' की हाल ही में स्क्रीनिंग हुई, जिसमें बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे मौजदू थे. स्क्रीनिंग से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में जहां एक तरफ बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार बॉबी देओल पर भड़कते नजर आ रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग स्क्रीनिंग में ही सोते दिखाई दे रहे हैं. स्क्रीनिंग में लोगों को आई नींद का कारण भी कोई और नहीं, बल्कि बॉबी देओल हैं. 

पद्मावती के बाद अब द्रौपदी का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण, महाभारत के पुरुष पात्रों को लेकर कही यह बात

दरअसल, 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) की स्क्रीनिंग के लिए बॉबी देओल (Bobby Deol) ने देर कर दी. वीडियो में अक्षय कुमार ने कहा, "8 बजे ट्रायल का टाइम था और 8:40 मिनट हो गए हैं. अभी-अभी हमें पता चला है कि 10 मिनट और लगेंगे बॉबी साहब को, जो कि समय की पाबंदी के बादशाह बन रहे थे." वीडियो में हाउसफुल की टीम बॉबी देओल के इंतजार में उन्हें आवाज लगाती दिखाई दे रही है. इस वीडियो को खुद एक्टर रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा. वीडियो को पोस्ट करते हुए रितेश देशमुख ने लिखा, "बॉबी, कहां हो तुम?"


पंजाबी गाने पर बच्ची के क्यूट एक्सप्रेशंस देख अमिताभ बच्चन ने भी की तारीफ, कहा- क्या बात है- देखें Video

टिप्पणियां

बता दें कि 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के रिलीज होने से पहले इसके गानों और ट्रेलर को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट थी. ट्रेलर में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल के अलावा कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े ने भी खूब धमाल मचाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का कुल बजट 75 करोड़ है. साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा पर आधारित है, जिसमें इस बार दर्शकों को डबल रोल देखने को मिलेंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement