बॉबी देओल ने बेटे आर्यमान के फिल्मी करियर को लेकर खोला राज, बोले- पक्का नहीं बता सकता...

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने हाल ही में अपने बेटे आर्यमान (Aryaman) के बॉलीवुड करियर को लेकर खुलासा किया है.

बॉबी देओल ने बेटे आर्यमान के फिल्मी करियर को लेकर खोला राज, बोले- पक्का नहीं बता सकता...

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बेटे आर्यमन (Aryaman) के फिल्मी करियर को लेकर खोला राज

खास बातें

  • बॉबी देओल ने बेटे आर्यमन के करियर को लेकर खोला राज
  • एक्टर ने कहा कि एक दिन वह जरूर एक्टर बनना चाहेगा
  • हाल ही में 'हाउसफुल 4' में नजर आए थे बॉबी देओल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने हाल ही में अपने बेटे को एक्टर के तौर पर लॉन्च किया है. करण देओल (Karan Deol) ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा. हालांकि, उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. इसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि बॉबी देओल (Bobby Deol) भी अपने बेटे आर्यमान (Aryaman) को एक्टर के तौर पर लॉन्च करने वाले हैं. लेकिन हाल ही में बॉबी देओल ने इन सभी अटकलों को साफ करते हुए इंटरव्यू दिया. इसमें उन्होंने बताया कि उनके बेटे आर्यमान अभी मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं और उन्हें अपना करियर चुनने की पूरी आजादी है. 

Bigg Boss विनर गौतम गुलाटी को मिला सलमान खान के साथ काम करने का मौका, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर


बॉबी देओल (Bobby Deol) ने आर्यमान  (Aryaman) के करियर बारे में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, "मैं जानता हूं कि एक दिन मेरा बेटा जरूर एक्टर बनना चाहेगा. लेकिन वो एक्टर बनेगा या नहीं, इसके बारे में पक्का नहीं बता सकता. वो अभी सिर्फ 18 साल का है, वो जिस चीज में जाना चाहता है जा सकता है." उन्होंने आगे कहा, "मेरा बेटा अभी मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा है और उसका झुकाव अभी शिक्षा की तरफ है. मुझे गर्व है कि मेरे बेटे को शिक्षा से प्यार है और मैं चाहता हूं कि जिस पेशे में वह जाना चाहता है उसके बारे में व्यापक तौर पर सोचे."

सिंचाई घोटाले के नौ केस हुए बंद, अजित पवार को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- कुछ शर्म बची है...

बता दें कि देओल परिवार के कई सदस्यों ने बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है, जिसमें सबसे पहला नाम है धर्मेंद्र. धर्मेंद्र ने बॉलीवुड में अपना नाम कमाने के साथ ही लोगों के दिलों में भी खूब जगह बनाई है. इनके बाद सनी देओल (Sunny Deol), बॉबी देओल (Bobby Deol), अभय देओल, ईशा देओल और करण देओल ने भी बॉलीवुड में एंट्री की. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉबी देओल आखिरी बार 'हाउसफुल 4' में नजर आए थे. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का प्रदर्शन काफी शानदार था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...