बॉबी देओल ने शेयर किया डांस वीडियो, फैन्स बोले- क्या बात है... देखें थ्रोबैक वायरल Video

बॉबी देओल ने अपने बचपन का एक शानदार वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बॉबी देओल ने शेयर किया डांस वीडियो, फैन्स बोले- क्या बात है... देखें थ्रोबैक वायरल Video

बॉबी देओल ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉबी देओल बॉलीवुड के फेमस अभिनेताओं में से एक हैं. बॉबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अकसर फैन्स के साथ अपनी पुरानी यादें शेयर करते रहते हैं. आए दिन उनकी पुरानी फोटो और वीडियो देखने को मिल जाती है. हालही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन का एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया है. वीडियो में बॉबी को डेविड बॉवी के पेप्पी ट्रैक लेट्स डांस पर डांस करते देखा जा सकता है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बॉबी देओल के इस बचपन के वीडियो में उन्होंने नीली शर्ट और काली पैंट पहनी हुई है. देखा जा सकता है कि, बॉबी इस वीडियो में काफी मुस्कुरा रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'लेट्स डांस' साथ ही #ThrowbackThursday, #DavidBowie, #ReelsInstagram और #ReelsIndia जैसे हैशटैग भी दिए हैं. बॉबी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. अब तक उनकी इस पोस्ट पर 16 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बॉबी देओल ने साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने रेस 3, हाउसफुल 3 और हाउसफुल 4 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. पिछले साल बॉबी देओल की वेबसीरीज 'आश्रम' रिलीज हुई थी, यह सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इसके बाद वो पेंटहाउस और लव हॉस्टल में नजर आएंगे. साथ ही वो अपने पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल के साथ फिल्म 'अपने 2' में भी दिखाई देंगे.