इरफान खान के निधन पर बॉबी देओल ने किया ट्वीट, बोले- तुम्हारी बहुत याद आएगी इरफान...

दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. हर कोई उनके निधन पर ट्वीट कर एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है.

इरफान खान के निधन पर बॉबी देओल ने किया ट्वीट, बोले- तुम्हारी बहुत याद आएगी इरफान...

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर जताया शोक

नई दिल्ली:

दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. हर कोई उनके निधन पर ट्वीट कर एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है. इरफान खान (Irrfan Khan Dies) के निधन की खबर पर भारत सहित दुनियाभर से शोक संदेश आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, सलमाम खान, अक्षय कुमार सहित कई कलाकारों ने उनके निधन पर दुख जताया और इसे बड़ी क्षति बताया. अब बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी उनके निधन पर गहरा शोक जताया है.

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने ट्वीट किया: "आपको याद करेंगे इरफान खान. आप एक शानदार व्यक्ति थे और मुझे खुशी है कि मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिला. हमारे काम के दिनों के दौरान हमने जो यादें शेयर कीं, उनमें से कुछ मेरे लिए काफी खास हैं. भगवान सुतापा, बाबिल और अयान को शक्ति दें." बॉबी देओल ने इस तरह उन दिनों को याद किया जब उन्होंने इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ काम किया था. बॉबी देओल ने इरफान के साथ 'थैंक यू (2011)' और 'चमकू (2008)' फिल्म में काम कर चुके थे. 'थैंक यू' में इरफान और बॉबी की कमाल की कॉमेडी थी.

इरफान खान (Irrfan Khan) का पूरा नाम साहेबजादे इरफान अली खान था और उनका जन्म 7 जनवरी, 1967 को राजस्थान के जयपुर में हुआ था. इरफान ने जयपुर से एमए किया और 1984 में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा जॉइन कर लिया था. इरफान ने दूरदर्शन पर 'चाणक्य', 'भारत एक खोज', 'सारा जहां हमारा', 'चंद्रकांता', 'बनेगी अपनी बात' और 'श्रीकांत' जैसे सीरियल्स में काम किया. बीते दिनों इरफान खान इरफान खान (Irrfan Khan) की खराब स्वास्थ्य को लेकर उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com