Bobby Deol के वेब शो 'आश्रम' का फर्स्ट लुक रिलीज, 'साधु' के अवतार में दिखे एक्टर...देखें Video

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) की अपकमिंग वेब सीरीज आश्रम (Aashram) का पहला लुक जारी कर दिया गया है.

Bobby Deol के वेब शो 'आश्रम' का फर्स्ट लुक रिलीज, 'साधु' के अवतार में दिखे एक्टर...देखें Video

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने शेयर किया आश्रम (Aashram) का पहला लुक

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) की अपकमिंग वेब सीरीज आश्रम (Aashram) का पहला लुक जारी कर दिया गया है. इसे खुद बॉबी देओल ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा: "आश्रम का पहला लुक ये रहा. मैं इसे आप सभी के साथ 28 अगस्त, 2020 को एक साथ देखने का इंतजार कर रहा हूं." बॉबी देओल (Bobby Deol) ने ये भी जानकारी दी है कि ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर होगा स्ट्रीम होगा. बहरहाल, उनके लुकी की काफी तारीफ हो रही है.

आमिर खान की बिटिया इरा खान ने शेयर किया वर्क फ्रॉम होम का अनुभव, बोलीं- आप भ्रमित हो जाते हैं...देखें Photo

बॉबी देओल (Bobby Deol) वेब शो आश्रम (Aashram) में एक साधू के रोल में हैं. उनके फर्स्ट लुक को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. इस सीरीज में दर्शन कुमार इंस्पेक्टर बने हैं. खास बात यह है कि इस वेब शो मशहूर टीवी आर्टिस्ट सचिन श्रॉफ की वापसी हो रही है. हाल के बरसों में वे ग्लैमर जगत से जरा दूर रहे हैं. आश्रम को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) बना रहे हैं.

Ankita Lokhande ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- वो 'डिप्रेस्ड' नहीं हो सकते, वह ऐसे इंसान...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में बॉबी देओल (Bobby Deol) की Netflix सीरीज 'क्लास ऑफ '83(CLASS OF '83)' का लुक जारी किया गया था. इसमें वो पुलिस अफसर के रोल में नजर आए थे. बॉबी देओल हाल ही में रेस 3 और हाउसफुल 4 जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आए थे. बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरआत हिंदी सिनेमा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म धर्मवीर से की थी. उसके बाद सही मायने में उनके करियर की शुरुआत साल 1995 में फिल्म बरसात से हुई.  इस फिल्म में उनके अपोजिट ट्विंकल खन्ना नजर आयीं थीं. इस फिल्म के उन्हें फिल्मफेयर के डेब्यू पुरुस्कार से भी सम्मानित किया गया था.