बॉबी देओल ने पापा धर्मेंद्र को क्यूट अंदाज में किया बर्थडे विश तो ईशा देओल बोलीं- हमेशा आपका हाथ थामे रहूं...

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का आज जन्मदिन है. धर्मेंद्र 85 साल के हो गए हैं. इस मौके पर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने पोस्ट लिखी है और पापा को जन्मदिन की बधाई दी है.

बॉबी देओल ने पापा धर्मेंद्र को क्यूट अंदाज में किया बर्थडे विश तो ईशा देओल बोलीं- हमेशा आपका हाथ थामे रहूं...

बॉबी देओल ने धर्मेंद्र को किया बर्थडे विश

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का आज जन्मदिन है. धर्मेंद्र 85 साल के हो गए हैं. इस मौके पर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने पोस्ट लिखी है और पापा को जन्मदिन की बधाई दी है. बॉबी देओल ने धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ बचपन की फोटो शेयर की है. इसमें नन्हे बॉबी देओल पापा के गाल को चूमते नजर आ रहे हैं. बॉबी देओल ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'लव यू पापा...हैप्पी बर्थडे.' इस तरह बॉबी देओल (Bobby Deol) ने यह पुरानी फोटो शेयर की है जो ब्लैक ऐंड व्हाइट है. 

यही नहीं, धर्मेंद्र (Dharmendra) को उनकी बिटिया ईशा देओल (Esha Deol) ने भी बर्थडे विश किया है और लिखा है, 'हमेशा आपका यह हाथ थामे रहूं. लव यू पापा. हैप्पी बर्थडे. आपको ढेर सारी खुशियों और सेहतमंद रहने की ढेर सारी दुआएं.' इस ईशा देओल ने पापा को बर्थडे विश किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के नसराली में हुआ.  धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. उनके पिता स्कूल हेडमास्टर थे. उन्होंने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.